ब्रेकिंग: युवक युवती की पेड़ से लटकी मिली लाश

ब्रेकिंग: युवक युवती  की पेड़ से लटकी मिली लाश
Please click to share News

नई टिहरी। जनपद टिहरी गढ़वाल के थाना हिंडोलाखाल क्षेत्रान्तर्गत आज दिनांक 28 जुलाई को एक युवक  युवती की लाश काफल के पेड़ से लटकी मिली। पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रकरण मानकर चल रही है।

थाना हिंडोलाखाल पर इसकी सूचना मोबाईल द्वारा ग्राम धरुण, थाना हिंडोलाखाल के एक व्यक्ति द्वारा दी गयी कि एक युवक तथा एक युवती ने पेड़ पर फांसी लगा रखी है।

सूचना  मिलते ही श्रीमती तृप्ति भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल ने थाना हिंडोलाखाल पुलिस मौके पर भेजा तो देखा कि स्थान ग्राम करास, पट्टी पौड़ीखाल, थाना हिंडोलाखाल के पास के जंगल में काफल के पेड़ पर दो शव लटके थे। जिनको पुलिस द्वारा नीचे उतार कर पंचायतनामा की कार्यवाही की गई।

बता दें कि दिनांक मृतका  17 जुलाई 2021 को  घर से बिना बताए कहीं चली गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना हिंडोलाखाल पर दिनांक 18 जुलाई  को गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की जा रही थी। तलाश के दौरान ही मृतका की कॉल डिटेल्स के आधार पर मृतका एवं मृतक का आपस में फोन से काफी बातें करना भी प्रकाश में आया था।

मृतक हरियाणा में एक होटल में नौकरी करता था तथा मृतका की गुमशुदगी के दिन यानी 17 जुलाई को ही वह भी हरियाणा से टिहरी आया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया कॉल डिटेल्स एवं परिस्थितियों के आधार पर मृतक एवं मृतका के मध्य सम्भवतः प्रेम-प्रसंग के चलते उक्त घटना का होना प्रतीत होता है। मामले में जांच/विवेचना जारी है।

*विवरण मृतक एवं मृतका*

*मृतक-* प्रमोद बिष्ट (काल्पनिक नाम) पुत्र श्री कमाल सिंह बिष्ट  निवासी ग्राम चौंडी, पट्टी पौड़ीखाल, जनपद टिहरी गढ़वाल, उम्र-18 वर्ष।

*मृतका-* कु0 मधु (काल्पनिक नाम) पुत्री श्री बैशाख सिंह  निवासी ग्राम चपोली, पट्टी बनगढ़, थाना हिंडोलाखाल, टिहरी गढ़वाल, उम्र-18 वर्ष।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories