कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ बोला हमला

कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ बोला हमला
Please click to share News

नई टिहरी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई व महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार की घटनाओं, किसानों की समस्याओं तथा हरिद्वार कुंभ में हुए आर टी पी सी आर टेस्ट महा घोटाले के विरोध में टिहरी जनपद के कांग्रेसियों द्वारा भाजपा सरकार का पुतला दहन नई टिहरी के हनुमान चौक पर जिलाध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में किया गया।

इस मौके पर राकेश राणा ने कहा की साढ़े चार साल के कार्यकाल में भारतीय जनता पार्टी ने विकास के नाम पर एक नया पत्थर धरातल पर नहीं लगाया है इसी वजह से आज भाजपा को अपना चेहरा बदलना पड़ रहा है । उन्होंने कहा काम के लिए नियत होनी चाहिए चेहरा बदलने से पाप नहीं छुप जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना टेस्टिंग आरटी पीसीआर के नाम पर यात्रियों और उत्तराखंड की जनमानस के साथ जो धोखा किया है वह क्षमा योग्य नहीं है। भारतीय जनता पार्टी चाल चरित्र और चेहरा की बात करती है और उनके दो दो विधायकों पर बलात्कार के आरोप हैं। 

प्रदेश कांग्रेस के सचिव जगदंबा प्रसाद रतूड़ी और वरिष्ठ नेता मुरारीलाल खंड वालों ने कहा की भाजपा ने इस प्रदेश को  20 वर्ष और पीछे धकेल दिया है। भाजपा का विकास का कोई विजन नहीं होता है वह सिर्फ जाति धर्म के नाम पर जनमानस को लड़ाने और गुमराह करने का काम करते हैं इसलिए 2022 में भाजपा का सफाया होना तय है।

कार्यक्रम में दर्शनी रावत, ममता उनियाल,सब्बल सिंह राणा, मान सिंह रौतेला,  मुरारी लाल खण्डवाल,  जगदंबा प्रसाद रतूड़ी, राजेंद्र प्रसाद डोभाल, लखबीर चौहान, भगवती प्रसाद रतूड़ी, नत्थी लाल, विजय जोशी, प्रधान कुशाल सिंह मिश्रवान, लखवीर चौहान, मनीष कुकरेती, जगत राम जोशी, लक्ष्मण सोनी अध्यक्ष अनु.जा. पनियाला, विवेक भंडारी, बृजलाल शाह, प्रधान पृथ्वी रमोला, भीम सिंह कंडियाल, प्रवक्ता दीपक चमोली, मीना पुंडीर, शकुन्तला पेटवाल, मयंक जुयाल, नितिन कुमार ,वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories