प्रताप नगर विधानसभा के रजाखेत में हुआ रंजीत रावत का भव्य स्वागत

प्रताप नगर विधानसभा के रजाखेत में हुआ रंजीत रावत का भव्य स्वागत
Please click to share News

टिहरी जनपद भ्रमण के दौरान उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत का रजाखेत में कांग्रेसियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया देर रात तक कांग्रेस जन रंजीत रावत के को सुनने के लिए बैठे रहे।

सभा को संबोधित करते हुए रंजीत रावत ने एक कहावत के साथ अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा की प्रताप नगर के लोगों को गधे और घोड़े की पहचान करनी चाहिए यहां के लोग घोड़े के पैर बांधकर गधे की पीठ को थपथपा कर दौड़ना चाहते हैं जिस वजह से यहां का विकास 20 वर्ष पीछे चले गया है उन्होंने कहा आज प्रताप नगर क्षेत्र में सड़कें बिजली घर आईटीआई कॉलेज जो भी काम दिख रहा है यह सब कांग्रेस सरकार में हुआ है आज भाजपा सरकार ने यहां के नौजवानों के साथ धोखा किया है 2022 विधानसभा के चुनाव में यहां के लोग भाजपा को सबक सिखाएंगे और कांग्रेस की सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे ।

पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि अब समय आ गया है कि लोगों को नेतृत्व की पहचान करनी होगी और इन 5 वर्षों में प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र 20 वर्ष पीछे चले गया है हमने जो काम शुरू किए थे आज वही पर रुकी हुए हैं 2022 में सरकार बनते ही वह सब काम आगे बढ़ेंगे ।
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की सरकार ने गरीब व्यक्ति का शोषण किया है आज माता और बहनों के सर का बोझ बहुत बढ़ गया है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरे खा रहा है बुजुर्ग हताश और निराश है लेकिन भाजपा अपने जुमलों ओर कमीशनखोरी में मस्त है ।
प्रतापनगर को ओबीसी की केंद्रीय सूची में शामिल करने का वादा सिर्फ वोट के लिए किया गया था लेकिन प्रताप नगर का नौजवान भाजपा की असलियत जान चुका है और 2022 में इसका करारा जवाब देंगे।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजयलक्ष्मी थलवाल ने कहा भाजपा ने माता और बहनों से वोट लेकर उनको धोखा दिया है एक भी काम उनके हित का नहीं हुआ है एक तरफ कोरोना बीमारी दूसरी तरफ महंगाई की मार भाजपा ने इस तरह किया जनता के साथ अत्याचार।

उपरोक्त बैठक में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह रौतेला, लक्ष्मी प्रसाद भट्ट ,खुशीलाल, आनंद सिंह , राय सिंह रावत, बलवीर कोहली ,मनीष कुकरेती, किशोर सिंह,पिंकी रावत ,हनसा रमोला मदन रावत, विनोद रावत, श्रीधर कुकरेती ,विजय सिंह नेगी ,सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन मौजूद थे साथ ही भाजपा से कांग्रेस में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories