युवाओं ने SSP टिहरी का जताया आभार

युवाओं ने SSP टिहरी का जताया आभार
Please click to share News

नई टिहरी। डॉ ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम विचार मंच एवं सम्राट स्पोर्ट्स एकेडमी टिहरी के तत्वाधान में खेल के मैदान की समस्या के लिये जूझ रहे शहर के युवाओं के पक्ष में एक मुहिम “आओ युवाओं, मैदान चलें..” शुरू की गई है। जिसका उद्देश्य युवाओं को खेल के मैदान से जोडना एवम् खेल स्टेडियम बौराड़ी को खेल के लिये योग्य बनाने हेतू प्रयास करना है।

इस मुहीम के अंतर्गत मंच ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक टिहरी श्रीमती तृप्ति भट्ट से बौराड़ी स्टेड़ियम में चल रही अप्रिय गतिविधियों पर जनहित में रोक लगाने हेतू गुहार लगाई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर स्टेडियम में वाहन चलाने और  किसी भी प्रकार का नशा करने पर रोक लगाई  गई है। इस पहल के लिए स्थानीय युवाओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक-टिहरी श्रीमती तृप्ति भट्ट का को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर मंच के प्रदेश अध्यक्ष असद आलम ने कहा कि इस मुहिम से हम ज्यादा से  ज्यादा युवाओं को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और मुहिम को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। साथ ही युवाओं को जोड़ने के लिए हस्ताक्षर अभियान भी शुरू किया जायेगा। 

इस अवसर पर प्रदेश सचिव राजेश नेगी, शाद हसन, शहर अध्यक्ष विपिन जैन, जिलाध्यक्ष-सतीश बलूनी, शहर उपाध्यक्ष-फहाद शेख , शहर सचिव ईमरान अली, सूरज, राहुल बुटोला, यूवी, अखिल , निखिल , अर्जुन बलूनी, संजय घिल्डियाल, अमित बिष्ट , विकास गुसाई , दिवाकर बेलवाल आदि उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories