भाजपा नेता मोहन असवाल सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उक्रांद में शामिल

भाजपा नेता मोहन असवाल सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उक्रांद में शामिल
Please click to share News

नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज से लिया आशीर्वाद

रायवाला हरिद्वार। उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) ने ऋषिकेश विधानसभा के लिए ग्राम प्रधान सगंठन के पूर्व अध्यक्ष एवं आज ही भाजपा से उत्तराखंड क्रांति दल में सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित शामिल मोहन सिंह असवाल को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। 

मंचासीन अतिथिगण एवं विशिष्ट अतिथि धर्मगुरु नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज का माल्यार्पण कर आशीर्वाद लेते हुए उक्रांद के पदाधिकारी

दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने शुक्रवार को छिददरवाला में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन एवं जनसभा में इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि दल पूरे दमखम के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। पलायन, रोजगार व क्षेत्र की समस्याओं को लेकर  जनता के बीच जाएगा और प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन जुटेगा। 

उन्होंने कहा कि दल के प्रत्याशी मोहन सिंह असवाल कर्मठ व ईमानदार छवि के व्यक्ति हैं। क्षेत्र में सामाजिक कार्यों में उनकी अहम भूमिका रही है। उन्होंने अपील की है कि आंदोलनकारियों, महिला मोर्चा के साथ ही समान विचारधारा वाले संगठन व सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोग प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार के लिए आगे आएं। वहीं भाजपा छोड़कर उक्रांद में शामिल हुए मोहन सिंह असवाल ने कहा कि पलायन व रोजगार क्षेत्र की ज्वलंत समस्या है। कोरोना काल में सैकड़ों युवा बेरोजगार हो चुके हैं। इन्ही मुद्दों को लेकर वह ऋषिकेश में विस चुनाव में जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों भाजपा व कांग्रेस ने स्थानीय नागरिकों के साथ हमेशा छल किया है। विस चुनाव में जनता उन्हें इसका जवाब देगी। 

इस दौरान कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे असवाल परिवार के मार्गदर्शक धर्मगुरु नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज ने  सभी उपस्थित अतिथियों एवं जनसमूह को विजयी होने का आशीर्वाद दिया। अपने आर्शीवचन में उन्होंने कहा कि आज भारतीय राजनीति में चल रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए मोहन असवाल जैसे समाजसेवी एवं सस्कांरित व्यक्ति की आवश्यकता है।

इस अवसर पर उक्रांद के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र कुकरेती, सुनील ध्यानी, ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न ग्राम सभाओं के प्रतिनिधि, नौजवान सभा खाडंगांव रायवाला के अध्यक्ष गजेंद्र नेगी, विकास बिष्ट एवं सैकड़ों की संख्या में उत्तराखंड राज्य आंदोलन से जुड़ी महिलाओं ने भाग लिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories