तहसील दिवस में 53 में से 32 शिकायतों का निस्तारण

तहसील दिवस में 53 में से 32 शिकायतों का निस्तारण
Please click to share News

नई टिहरी । जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव की अध्यक्षता में घनसाली विकासखण्ड सभागार में मंगलवार को तहसील दिवस दिवस सम्पन्न हुआ। तहसील दिवस में कुल 53 शिकायतें दर्ज हुई जिसमें से 32 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। 

शिविर के प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की अधिक शिकायते प्राप्त होने पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी घनसाली व अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग घनसाली को संयुक्त रूप से सड़कों की जांच करने के निर्देश दिए हैं। 

ग्राम प्रधान डारसियाल गांव दीपचंद जायसवाल के ग्राम विकास अधिकारी केके शाह व ग्राम रोजगार सेवक को ग्राम पंचायत से हटाने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने बीडीओ को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। 

ग्राम प्रधान इंदरौला रेखा देवी ने पीएमजीएसवाई के पिल्खी-गौजियाणा-वनचूरी मोटर मार्ग के सुधारीकरण, पूर्व ग्राम प्रधान पिन्सवाड धर्मसिंह जाखेड़ी ने क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति को निरंतरता से सुचारू करने, कौशल्या देवी ने नगर पंचायत भवन चमियाला का निर्माण कराये जाने, पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख पूरब सिंह पंवार ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पौनाड में शिक्षकों की तैनाती करने व पट्टी गौनगढ़ में दैविक आपदा से शतिग्रस्त गुलों का निर्माण करवाने आदि शिकायते तहसील दिवस में दर्ज की गई। 

जिसपर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण के निर्देश दिए है। वहीं शासन स्तर स्तर की शिकायतों को शासन स्तर पर प्रेषित किये जाने की बात कही। 

तहसील दिवस में डीएफओ कोको रोसे, डीडीओ सुनील कुमार  सीएमओ डॉ संजय जैन, एसडीएम गोपाल राम, अपर पुलिस अधीक्षक राजन सिंह, जिला शिक्षाधिकारी बेसिक एसएस बिष्ट, अधिशासी अभियंता विद्युत राजेश कुमार, अधिशासी अभियंता लोनिवि घनसाली दिनेश चंद्र नौटियाल, जिला पर्यटन अधिकारी एसएस यादव, जिला युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी डॉ मुकेश चंद्र डिमरी, के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories