गुम हुए मोबाइल पाकर मोबाइल स्वामी बोले थैंक्यू टिहरी पुलिस

गुम हुए मोबाइल पाकर मोबाइल स्वामी बोले थैंक्यू टिहरी पुलिस
Please click to share News

नई टिहरी।  पौने पांच लाख रुपये के 35 गुम मोबाइलों को सीआईयू/ साइबर पुलिस टिहरी द्वारा बरामद कर एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट ने बरामद मोबाइलों को उनके स्वामियों के सुपुर्द कर मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर मुस्कान लौटा दी है। मोबाइल स्वामियों ने पुलिस का आभार भी व्यक्त किया है।

एसएसपी तृप्ति भट्ट के निर्देश पर टिहरी पुलिस की साइबर सेल आम लोगों की मदद कर रही है। जिन लोगों ने अपने मोबाइल खोने की सूचना पुलिस को दी। सर्विलांस पर लगाकर उन मोबाइल फोनों को ढूंढने का काम टिहरी पुलिस ने किया। बता दें कि जनवरी, 2021 से अब तक खोये मोबाइलों में 35 मोबाइलों को रिकवर कर ढालवाला में गुरुवार को एसएसपी तृप्ति भट्ट ने 35 मोबाईल उनके स्वामियों को सौंपे। 

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि साइबर सेल लोगों की मदद कर उनके खोये मोबाइलों को रिकवर करने का काम तत्परता से कर रही है। 

सीआईयू/ साइबर पुलिस टीम में उ0नि0 लखपत सिंह बुटोला (प्रभारी), उ0नि0 विक्रम सिंह, हे0का0 योगेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षी उबैद, कां0 राकेश ,सत्येंद्र चौधरी, हिमांशु चौधरी, विकास सैनी शामिल रहे। मोबाइल स्वामियों ने एसएसपी तृप्ति भट्ट सहित पुलिस का आभार जताया। 

एसएसपी ने सीआईयू/ साइबर शाखा की इस उपलब्धि पर उनकी सराहना करते हुए उन्हें 2500/- रुपये के नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories