भिलंगना विकासखंड में शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित, नम हुई आंखें

भिलंगना विकासखंड में शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित, नम हुई आंखें
Please click to share News

घनसाली से लोकेंद्र जोशी

टिहरी गढ़वाल के विकासखंड भिलंगना के विकासखंड सभागार में देश की सीमाओं पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सिपाहियों के परिजनों को जिला सैनिक कल्याण के अधिकारियों और क्षेत्रीय विधायक शक्तिलाल शाह एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम में विधानसभा घनसाली के विधायक शक्ति लाल शाह ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। उक्त कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि और सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोग भी मौजूद रहे। 

विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि उत्तराखंडी समाज देश सेवा के लिए ओतप्रोत है और यहाँ के नौजवान सेना में भर्ती होकर देश सेवा के प्रति जज्बा रखते हुए देश की आन बान और शान के लिए मर मिटने के लिए हर क्षण तैयार  रहते हैं। हम शहीदों को नमन करते हुए हमेशा देश के वीर सैनिकों और उनके परिवारों के ऋणी है। 

वही कार्यक्रम के दौरान विकासखंड प्रमुख बसुमति घणाता ने प्रदेश सरकार की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि सैनिकों का सम्मान करना गौरव का विषय है। देश और समाज की सुरक्षा के लिए सैनिक अपने प्राणों को न्योछावर कर देते हैं ऐसे वीरों को शत-शत नमन करती हूँ। 

वही इस मौके पर जिला सैनिक कल्याण  एवं पुनर्वास अधिकारी जी.एस.चंद एवं कैप्टन रघुवीर सिंह भंडारी, तहसीलदार घनसाली ने  विधायक शक्ति लाल शाह के साथ मिलकर शहीदों के परिजनों को सम्मानित करते हुए स्मृति चिन्ह भेंट किया। 

वहीं शहीद सैनिकों के परिजनों के सम्मान कार्यक्रम में जिला सैनिक कल्याण अधिकारी जी एस चंद, ब्लॉक के सैनिक प्रतिनिधि अध्यक्ष कैप्टन रघुवीर सिंह भंडारी, तहसीलदार घनसाली, मेहशा शाह, खण्ड विकास अधिकारी सतीश चंद्र बडोनी, ब्लॉक प्रमुख श्रीमती बसुमती घणाता,  नगर पंचायत अध्यक्ष चमियाला श्रीमती ममता पँवार, व्यापार मण्डल अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र डंगवाल, शहीद बचन सिंह नेगी के पुत्र बूढ़ाकेदार मंदिर समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी, भाजपा के आर्थिक प्रकोष्ठ के संयोजक दर्शन लाल आर्य, जिलाउपाध्यक्ष आनंद बिष्ट, घनसाली मंडल अध्यक्ष कमलेश्वर कंसवाल, रुकम लाल राही, घनसाली मंडल महामंत्री कुशल रावत, बुढ़ाकेदार मंडल महामंत्री चंद्रेश नाथ रावल  पत्रकार बंधु अन्य लोग उपस्थिति रहे। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories