25 लाख फर्जी लोन मामले में मैनेजर गिरफ्तार

Please click to share News

गढ़ निनाद ब्यूरो

पिथौरागढ़। वर्ष 2015-2016 में 25 व्यक्तियों के फर्जी दस्तावेज तैयार कर उनकी बैंक शाखाओं से किसान क्रेडिट कार्ड से कुल 25 लाख रुपये का लोन कराया गया था। इस मामले में अब जाकर एक बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि जाली दस्तावेज तैयार करके 25 लाख का लोन कराने के मामले का डीडीहाट पुलिस द्वारा खुलासा किया गया है। पुलिस के मुताबिक लोन कराने के लिए 25 लोगों के जाली दस्तावेज तैयार किए थे। फिर किसान क्रेडिट कार्ड की सहायता से यह रकम बैंक से निकाली गई। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया था।

विगत 14 सितंबर को डीडीहाट क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक शाखा घोरपट्टा और भारतीय स्टेट बैंक शाखा डीडीहाट के ब्रांच मैनेजरों ने कोतवाली डीडीहाट में तहरीर दी कि वर्ष 2015-2016 में 25 व्यक्तियों के फर्जी दस्तावेज तैयार कर उनकी शाखाओं से किसान क्रेडिट कार्ड से कुल 25 लाख रुपये का लोन कराया गया था। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर कोतवाली डीडीहाट में धारा 420/468/471 के तहत दो अलग अभियोग पंजीकृत किए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक सिंह धर्मशक्तु निवासी ग्राम बुंगा पोस्ट मुनस्यारी को पूर्व में गिरफ्तार भी किया था। 

पुलिस ने मामले की पड़ताल और गवाहों के बयानों के आधार पर विशाल कौशल निवासी भजनपुरा दिल्ली, हाल चीफ मैनेजर एसबीआई दिल्ली, दीपक नागर निवासी बहादुरगढ़ मैनेजर नेताजी सुभाष पैलेस ब्रांच नई दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories