युवा कांग्रेस सम्मेलन में बोले मंत्री नैथानी: चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई, पलायन होंगे मुख्य मुद्दे

युवा कांग्रेस सम्मेलन में बोले मंत्री नैथानी: चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई, पलायन होंगे मुख्य मुद्दे
Please click to share News

हिंडोलाखाल, टिहरी। उत्तराखंड में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी और युवाओं के लिए सरकार रोजगार के दरवाजे खोलेगी। साथ ही रिक्त पड़े पदों पर नियुक्ति भी करेगी। 

यह बात ब्लॉक मुख्यालय हिंडोलाखाल में आयोजित युवा कांग्रेस सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व मंत्री, मंत्रीप्रसाद नैथानी ने कही। सम्मेलन में ब्लॉक भर से बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता पहुंचे थे।

नैथानी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मे बेरोजगारी प्रमुख मुद्दा रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद प्रदेश के युवाओं ने रोजगार के लिए बड़ी संख्या में पलायन किया है। कांग्रेस शासन में स्वरोजगार के लिए शुरू की गई योजनाएं ठंडे बस्ते में डाल दी गई हैं।

उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री के होते हुए भी युवा वर्ग रोजगार को लेकर सड़कों पर है। उन्होंने युवाओं से भाजपा की युवा विरोधी और विकास विरोधी नीति को घर घर पहुंचाने को कहा।

सम्मेलन में ब्लॉक अध्यक्ष महावीर बिष्ट और प्रवक्ता आशीष पंवार ने युवा सम्मेलन में पहुंचे वरिष्ठ पार्टी नेताओं और युवाओं का स्वागत किया। सम्मेलन से पूर्व युवाओं ने भाजपा शासन में बढ़ती बेरोजगारी,महंगाई और पलायन के खिलाफ रैली निकाली। 

इस मौके पर कीर्तिनगर ब्लॉक अध्यक्ष रघुवीर सिंह भंडारी, कुंदन सिंह बिष्ट,महावीर बिष्ट, उत्तम सिंह असवाल, मकान सिंह चौहान, कमल सिंह भंडारी,डॉ जेपी उनियाल, रणवीर बिष्ट, शशिप्रकाश भट्ट, रघुवीर चौहान, विजय कुमार, रामलाल नौटियाल,शिव सिह, श्रीकांत, अनूप टोडरिया सहित बड़ी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ता  लोग मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories