डांडी बड़कोट स्थित साईं बाबा धाम में पहुंचे नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज

डांडी बड़कोट स्थित साईं बाबा धाम में पहुंचे नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज
Please click to share News

रायवाला हरिद्वार। नृसिंह पीठाधीश्वर स्वामी रसिक महाराज ने भव्य एवं दिव्य साईं मंदिर का निर्माण करवाने के लिए सेवानिवृत्त समाज कल्याण अधिकारी नंदकिशोर शर्मा का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हम सबका भी यह फर्ज बनता है कि हमें भी अपने माता-पिता की याद में कुछ ऐसा करना चाहिए कि हमारे आने वाली पीढ़ी को कुछ ऐसा सीखने को मिले कि माता-पिता का हमारे जीवन में कितना महत्वपूर्ण योगदान होता है। 

संत रसिक महाराज ने यह भी कहा कि श्री साईं जी के दर्शन करके मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्होंने भी इस मंदिर की सुंदरता को देख यह कहा कि यह मंदिर बहुत ही सुन्दर है और यह भी कहा कि मुझे इस मंदिर के बारे में जब यह पता चला कि यहां आने वाले हर आदमी की इच्छा पूरी होती है, यह सुन आज मैं इस मंदिर में श्री साईं जी के दर्शन के लिए आया हूँ ताकि मेरे जीवन में सुख शांति बनी रहे। तथा मेरे समस्त अनुयायियों के सभी सदस्यों पर भी श्री साईं जी की कृपा भी बनी रहे। 

साईं मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा एवं प्रधान पुजारी ने भगवा शॉल ओढ़ाकर संत रसिक महाराज का साईं धाम पहुंचने पर स्वागत किया एवं नृसिंह वाटिका आश्रम की संचालिका साध्वी माँ देवेश्वरी जी को भगवान राधा माधव का चित्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर नृसिंह भक्ति सेवा संस्थान से जुड़े श्रीमती भगवती रावत, श्रीमती सुमति सिलस्वाल, प्रभात पंवार, भोजन आचार्य मोहन प्यारे एवं बड़ी संख्या में साईं धाम से जुड़े भक्तजन उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories