रोमांचक मुकाबले में सम्राट स्पोर्ट्स अकेडमी ने ब्लैक पैंथर को हराया

रोमांचक मुकाबले में सम्राट स्पोर्ट्स अकेडमी ने ब्लैक पैंथर को हराया
Please click to share News

नई टिहरी। बौराड़ी स्टेडियम में आज से टिहरी रूरल प्रीमियर लीग TRPL क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हो चुका है। मैच का शुभारंभ आज मुख्य अतिथि वनाधिकार आंदोलन के प्रणेता एवं पूर्व मंत्री किशोर उपाध्याय एवं विशिष्ट अतिथि बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट ने किया। 

उपाध्याय ने कहा कि युवाओं को खेल में दक्ष करने के लिए यह टिहरी प्रीमियर लीग की शुरुआत की है हमे उम्मीद है कि हमारे प्रतिभावान खिलाड़ी आगे रणजी, नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर प्रतिभाग करेंगे।

इस मौके पर उपाध्याय ने बौराड़ी स्टेडियम की साफ-सफाई में लगे 6 पर्यावरण मित्रों को भी सम्मानित किया।

बौराड़ी स्टेडियम में खेले जा रहे TRPL के पहले मैच में सम्राट स्पोर्ट्स एकेडमी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ब्लैक पैंथर को 95 रनों से हराकर अगले मैच के लिए जगह बनायी।

आज TRPL के उद्घाटन मैच में सम्राट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए सम्राट क्रिकेट एकेडमी ने 15 ओवरों में 4 विकेट खोकर 180 रन बनाए। 

अकेडमी की तरफ से विपिन ने 30 गेंदों पर 7 छक्के व 6 चौकों की मदद से 79 रन बनाए। वहीं दुर्गेश ने शानदार 20 बॉल पर 4 छक्के और 3 चौकों के साथ 42 रन बनाए। इस रोमांचक मुकाबले में ब्लैक पैंथर की ओर से गौतम ने 2 और पंकज ने एक विकेट लिया। 

उधर 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्लैक पैंथर की टीम मात्र 85 रन ही बना पाई। ब्लैक पैंथर के पंकज ने 28 रन बनाए। सम्राट की ओर से अमित कुमार 3, मानवेंद्र और गौरव ने दो-दो विकेट चटकाए। इस तरह सम्राट की टीम ने 95 रनों से मैच जीत लिया। 

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, देवेंद्र नौडियाल, प्रदीप पोखरियाल, विपिन रावत, भगत चौहान, लखवीर चौहान, नवीन सेमवाल, सतीश चमोली जितेंद्र नेगी, सुभाष चमोली आयोजन समिति के अरविंद राणा आदि मौजूद रहे। मैच में जितेंद्र नेगी और सुभाष चमोली ने अंपायर की भूमिका निभाई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories