यूपी के सीएम के ओएसडी पहुंचे अटल उत्कृष्ट इंटर कॉलेज गजा, छात्र छात्राओं ने किया भव्य स्वागत

यूपी के सीएम के ओएसडी पहुंचे अटल उत्कृष्ट इंटर कॉलेज गजा, छात्र छात्राओं ने किया भव्य स्वागत
Please click to share News

गजा से डी पी उनियाल की रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया माननीय योगी आदित्यनाथ के ओएसडी राज भूषण सिंह रावत अटल उत्कृष्ट इंटर कॉलेज गजा में योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे । जनता और छात्र छात्राओं ने उनका भव्य स्वागत किया। 

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने कॉलेज को 4 स्मार्ट क्लास देने की घोषणा की थी। इसी परिप्रेक्ष्य ने उन्होंने अपने ओएसडी राज भूषण सिंह रावत को निरीक्षण के लिए भेजा है । बारिश की बूंदा बांदी के साथ ही सैकड़ों लोगों व छात्रों ने ढोल दमाऊ के साथ उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया । 

इंटर कॉलेज गजा के खचाखच भरे सभा कक्ष में ओएसडी राज भूषण सिंह रावत का स्वागत करते हुए अभिभावक संघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती ने कहा कि कुछ माह पहले जब उनकी मुलाकात लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जी से हुई थी तो उन्होंने गजा कॉलेज के लिए बेहतर शैक्षणिक माहौल देने के लिए 4 स्मार्ट क्लास देने के लिए कहा था तथा गजा नगर पंचायत के अंतर्गत शैक्षिक सुविधाओं की जानकारी ली थी । 

अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती ने माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए कहा कि आज हमारा सौभाग्य है कि योगी जी ने राजभूषण सिंह रावत जी को भेजकर यहां पर शैक्षिक सुविधाओं को बढ़ाने का काम किया है जो कि स्वागत योग्य है । 

नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने कहा कि नगर पंचायत गजा शैक्षिक स्थिति में अग्रणी भूमिका में रहेगा । हम योगी आदित्यनाथ जी के आभारी हैं । साथ ही उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के भी आभारी हैं जो समय समय पर नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र में विकास की नींव रख रहे हैं । 

भाजपा नेता गजेन्द्र सिंह खाती व मंडल अध्यक्ष अरविंद उनियाल ने कहा कि स्मार्ट क्लास उद्घाटन समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें योगी आदित्यनाथ जी गजा में शिरकत करेंगे । उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी जब इंटर कॉलेज गजा में हाई स्कूल में अध्ययनरत रहे तो उनका नाम अजय बिष्ट रहा । उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट यहां राजिअधिकारी वन विभाग में कार्यरत रहे। 

 ओ एस डी राज भूषण सिंह रावत ने कहा कि 2014 से वह योगी आदित्यनाथ जी के साथ हैं उनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है । वह सच्चाई और न्याय की प्रतिमूर्ति हैं । उन्होंने कहा कि इस समय आचार संहिता लागू होने की सम्भावना को देखते हुए योगी जी ने कल ही हमें गजा का कार्यक्रम बनाने को कहा । रावत ने कहा कि योगी जी ने प्राथमिक शिक्षा से लेकर आगे तक की शिक्षा जहां भी की है वह सभी विद्यालय उन्हें स्मरण हैं तथा वहां पर  शिक्षा की स्थिति में सुधार करने के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा । 

इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारकानाथ , शैलेन्द्र सिंह नेगी , श्रीमती अनुराधा बिजल्वाण , श्रीमती सुनीता रावत , वीरपाल सिंह , उमाशंकर , गौंसारी के निवर्तमान प्रधान मान सिंह चौहान , श्रीमती पुष्पा चौहान , जोत सिंह चौहान , बीर सिंह असवाल , मदन सिंह चौहान , रतन सिंह रावत , गंभीर सिंह नयाल , प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल , आलम सिंह खाती , नरेश उनियाल सहित सैकड़ों छात्र छात्राओं सहित जनता उपस्थित रहे । 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories