यहां ट्रेन के 15 डब्बे उतरे पटरी से, कोई हताहत नहीं

यहां ट्रेन के 15 डब्बे उतरे पटरी से, कोई हताहत नहीं
Please click to share News

यूपी। शुक्रवार देर रात 12 बजे के आसपास आगरा मथुरा-दिल्ली रेलवे मार्ग पर सीमेंट लेकर जा रही मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी पर से उतर गए। सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में रेलवे द्वारा कई ट्रैनों को रोक दिया गया।

घटना के बाद कई गाड़ियां निरस्त हो गई और करीब 10 गाड़ियों के रूट में बदलाव किया गया है । राहत की  बात है कि घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटनास्थल पर रेस्क्यू का काम जारी है।

बता दें कि दिल्ली के पास पलवल से मथुरा के बीच बीती रात लगभग 11.58 बजे के करीब एक मालगाड़ी (Goods Train) पटरी से उतर गई। इस घटना के बाद से रेलवे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया । इसके वजह से कई सारी ट्रेन भी कैंसिल कर दी गई है। रेलवे ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी।

यूपी मथुरा के CO सदर प्रवीण मलिक ने बताया है कि इस मालगाड़ी में सीमेंट भरा हुआ था। मालगाड़ी जैसे ही छटीकरा के समीप पहुंची अचानक मालगाड़ी के पहिए एक-एक करके पटरी पर से उतर गए। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मालगाड़ी के डिब्बों को क्रेन के जरिए से उठाने का काम किया जा रहा है। रेलवे द्वारा मालगाड़ी डिरेल होने के कारणों की जांच की जा रही है। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories