ज्योतिषाचार्य डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल की भविष्यवाणी सच हुई साबित, फिर से सीएम बने धामी

ज्योतिषाचार्य डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल की भविष्यवाणी सच हुई साबित, फिर से सीएम बने धामी
Please click to share News

गढ़ निनाद की खबर पर मुहर: उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की भविष्यवाणी एक बार फिर सत्य साबित हुई


देहरादून। भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल की बैठक में पुष्कर सिंह धामी को एक बार फिर से मुख्यमंत्री के रूप में विधानमंडल दल का नेता चुन लिया गया है इसके साथ ही सारी कयास बाजी पर विराम लग गया है। तो दूसरी तरफ गढ़ निनाद पोर्टल पर उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की सटीक भविष्यवाणी एक बार फिर से सच साबित होने पर चर्चाओं में आ गई है।
स्मरणीय है कि डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल ने कुछ दिन पूर्व गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल में भविष्यवाणी की थी कि उत्तराखंड के ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से किसी स्त्री, दलित अथवा छोटे कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है तो वास्तव में पुष्कर सिंह धामी बहुत छोटे कार्यकर्ता से एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन गए हैं। लोगों ने उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की भविष्यवाणी की तारीफ की है।
यहां यह बताना आवश्यक है कि डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल लगातार राज्य हित में राष्ट्र और विश्व हित में सकारात्मक भविष्यवाणियां करके जन सेवा कर रहे हैं उन्हें मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित करने का विज्ञान विकसित करने के लिए ज्योतिष वैज्ञानिक सम्मान से भी तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सम्मानित कर चुके हैं इसके अतिरिक्त शिक्षा में राज्य का प्रथम गवर्नर अवार्ड सहित उन्हें कहीं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त हो चुके हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories