महिला ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

महिला ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने पेश की ईमानदारी की मिसाल
Please click to share News

पत्रकार का खोया मोबाईल वापस लौटाया

देहरादून। उत्तराखण्ड पुलिस ‘‘मित्र पुलिस’’ के मंत्र को एक महिला टैªफिक पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक बार फिर सार्थक किया गया, उक्त महिला कांस्टेबल कमला राणा ने एक पत्रकार का गुम (खोया) हुआ मोबाईल वापस कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। जिसके लिए पत्रकार द्वारा उन्हें धन्यवाद दिया गया।
जानकारी के अनुसार पिछले सायं रोज की तरह एक स्थानीय पत्रकार अपने कार्यालय के लिए घर से निकले रास्ते में धर्मपुर स्थित अग्रवाल बेकर्स के समीप उनका मोबाईल जेब छिटकर सड़क पर जा गिरा। जिसका पत्रकार को अपने कार्यालय पहुंचकर आभास हुआ। इसके बाद घबराए पत्रकार ने अपने फोन पर सहकर्मी के मोबाईल से फोन किया तो एक महिला द्वारा बताया कि उन्हें यह फोन सड़क पर मिला है और जिसका है वह आकर ले जाए।
महिला द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर पत्रकार को महिला जोकि उत्तराखण्ड पुलिस में टैªफिक कांस्टेबल के पद पर तैनात है और घटना के समय उनकी ड्यूटी धर्मपुर, अग्रवाल बेकर्स के समीप चौराहे पर टैªफिक कंट्रोल करने हेतु थी ने पत्रकार को मोबाईल सुपुर्द किया।
महिला टैªफिक कांस्टेबल कमला राणा द्वारा बताया गया कि उक्त मोबाईल उन्हें सड़क पर गिरा हुआ मिला था। पत्रकार ने महिला टैªफिक पुलिस कांस्टेबल की ईमानदारी के लिए उनकी प्रशंसा की तथा धन्यवाद दिया।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories