रोटरी क्लब ऋषिकेश ने दिया विद्यालय को वाटर कूलर

रोटरी क्लब ऋषिकेश ने दिया विद्यालय को वाटर कूलर
Please click to share News

*विद्यालय प्रबंधन समिति ने जताया दानदाताओं का आभार*

ऋषिकेश। राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज आईडीपीएल के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में आज रोटरी क्लब ऋषिकेश द्वारा विद्यालय को एक वाटर कूलर प्रदान किया गया। जिसका शुभारंभ रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय मदान एवं प्रथम महिला डिस्ट्रिक्ट गवर्नर श्रीमती सविता मदान ने फीता काटकर किया।
वंदे मातरम से शुरू कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय मदान ने कहा कि रोटरी क्लब अन्य सामाजिक गतिविधियों को तो करता ही है परंतु विशेष रूप से शिक्षा एवं चिकित्सा पर विशेष फोकस करता है इसलिए छात्र छात्राओं की सुविधा के लिए जो भी संभव हो सकेगा भविष्य में भी करते रहेंगे।
अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य राजीव लोचन सिंह ने कहा कि उनका उद्देश्य पढ़ाई के साथ-साथ छात्र छात्राओं को जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सफलता के शिखर तक पहुंचाना है और उसके लिए सबको सरकारी सुविधाओं से ऊपर यथासंभव सुविधाएं दिलवाने के लिए वह विभिन्न संस्थाओं से संपर्क कर रहे हैं।

कार्यक्रम का मंत्रोच्चार से संचालन करते हुए वरिष्ठ प्रवक्ता एवं विद्यालय प्रबंधन समिति के प्रभारी सचिव डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल ने कहा कि विद्यालय प्रबंधन समिति लगातार प्रयास कर रही है कि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल प्रतियोगिता परीक्षाएं एवं अन्य गतिविधियों में राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग करवाया जाए और उसके लिए बच्चों को सुविधा दिलाने के लिए जिसके आगे भी हाथ फैलाना पड़े विद्यालय प्रबंधन समिति पीछे नहीं हटेगी।
कार्यक्रम में रोटरी क्लब के सचिव गोविंद अग्रवाल भाषा मंच के प्रदेश संयोजक राजीव थपलियाल क्लब के स्थानीय अध्यक्ष डॉ रवि कौशल रोटरी क्लब दिवास की अध्यक्षा श्रीमती यामिनी कौशल पूर्व अध्यक्ष डॉ हरिओम प्रसाद डॉक्टर अरुण प्रसाद पूर्व शिक्षिका सुकुमारी सिंह स्पोर्ट्स कोच ओम प्रकाश गुप्ता रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष राजीव गर्ग सहित विद्यालय के सभी शिक्षक कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं उपस्थित थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories