वेद निकेतन महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में 28 जुलाई को प्रतिभा सम्मान समारोह

वेद निकेतन महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में 28 जुलाई को प्रतिभा सम्मान समारोह
Please click to share News

  • सहायक निदेशक डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल होंगे सारस्वत अतिथि
  • योग्यता सूची में स्थान पाए छात्र छात्राओं को करेंगे सम्मानित

देहरादून/रुद्रप्रयाग। श्री 1008 सच्चिदानंद वेद निकेतन संस्कृत महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह 28 जुलाई को धूमधाम से मनाया जाएगा।

प्रधानाचार्य डॉक्टर भास्करानंद देवली की तरफ से सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल को भेजे गए आमंत्रण पत्र में उन्हें सारस्वत अतिथि के रूप में विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।
आमंत्रण पत्र में प्रधानाचार्य ने स्पष्ट किया है कि विद्यालय के प्रतिभा संपन्न छात्र जिन्होंने पूर्व मध्यमा और उत्तर मध्यमा की बोर्ड परीक्षाओं में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है उनको अतिथियों के द्वारा सम्मानित कराया जाएगा। साथ ही विद्यालय में नए प्रवेश जो छात्र छात्राएं ले रहे हैं उनका हार्दिक स्वागत किया जाएगा।

प्रधानाचार्य ने कहा है कि सहायक निदेशक डॉ घिल्डियाल द्वारा जनपद के समस्त प्रधानाचार्य को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि छात्र नामांकन संख्या में वृद्धि होनी चाहिए इसलिए विद्यालय परिवार निरंतर इसके लिए प्रयास कर रहा है और उन प्रयासों को इस कार्यक्रम के माध्यम से वह सहायक निदेशक के सामने रखना चाहते हैं

विदित है कि शासन द्वारा डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल को शैक्षणिक संवर्ग से सेवा स्थानांतरण देकर प्रशासनिक संवर्ग में लाया गया है और उनकी ईमानदार और सख्त अनुशासन की छवि को देखते हुए उन्हें देहरादून के साथ-साथ चमोली और रुद्रप्रयाग जनपद का विशेष अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। कार्यभार संभालने के बाद ही डॉक्टर घिल्डियाल पूर्ण सक्रियता के साथ विद्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं जिससे शिक्षा जगत में काफी सकारात्मक हलचल देखने को मिल रही है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories