अध्यक्ष का स्थानांतरण निरस्त:हड़ताल समाप्त, प्रशासन का जताया आभार

अध्यक्ष का स्थानांतरण निरस्त:हड़ताल समाप्त, प्रशासन का जताया आभार
Please click to share News

अन्य स्थानांतरण प्रकरण पर यथोचित कार्यवाही का दिया आश्वासन

नई टिहरी। उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ टिहरी गढ़वाल के जिलाध्यक्ष श्री त्रिलोक सिंह नेगी का स्थानान्तरण पर जिला प्रशासन टिहरी द्वारा निरस्तीकरण की कार्यवाही करते हुए आदेश संख्या-506,19 अगस्त 2022 को उपजिलाधिकारी टिहरी अपूर्वा सिंह द्वारा धरना स्थल पर आकर महासंघ टिहरी को सौंपा गया। 

उपजिलाधिकारी ने कहा कि आप लोगों की जितनी भी मांगें थी उन्हें शासन को भेजा गया था। शासन से एक मांग जो महासंघ के अध्यक्ष त्रिलोक सिंह नेगी के स्थानांतरण को निरस्त करने संबंधित थी उस पर विचार करते हुए उसे निरस्त कर दिया गया है। साथ ही अन्य स्थानांतरण प्रकरण पर यथोचित कार्यवाही का आश्वासन उनके द्वारा महासंघ को दिया गया। उन्होंने हड़ताली कर्मचारियों से आज ही अपने अपने कार्यालयों में उपस्थिति दर्ज करने का अनुरोध किया।

इसके साथ ही महासंघ द्वारा विगत दिनों से चला आ रहा कार्य बहिष्कार / धरना प्रदर्शन कार्यक्रम समाप्त करने की घोषणा की गई। आंदोलन में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रदेश महासंघ, जनपद के समस्त संवर्गों के संगठनों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम की सफलता हेतु जनपद के समस्त चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों को हार्दिक बधाई दी गयी ।

महासंघ ने उक्त सकारात्मक कार्यवाही के लिए जिला प्रशासन का भी आभार जताया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories