परीक्षा देने आयी लड़की का नदी में पैर फिसला, देखते ही देखते हो गई लापता, योग निकेतन घाट का है मामला

परीक्षा देने आयी लड़की का नदी में पैर फिसला, देखते ही देखते हो गई लापता, योग निकेतन घाट का है मामला
Please click to share News

ऋषिकेश। आज सुबह एक दुःखद खबर मिली है, खाराश्रोत मुनिकीरेती में योग निकेतन घाट पर एक लड़की का पैर फिसलने से वह नदी के तेज बहाव में बह गई।  लड़की का नाम आयुषी चमोली पुत्री दिनेश चमोली पाटा पलाम टिहरी गढ़वाल है जिसकी उम्र 18 साल है।

आयुषी

बताया जा रहा है कि आयुषी अपनी दोस्तों के साथ एंट्रेंस परीक्षा देने आई  थी कि गंगा की तेज धार में पैर फिसलने से बह गई। साथ ही खड़े उसके दोस्त हक्के बक्के रह गए और चीख पुकार मचाने लगे। चीख पुकार मचने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद ढालवाला पोस्ट से एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम व जल पुलिस मुनिकीरेती घटनास्थल पहुंची और सर्चिंग अभियान प्रारंभ कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को आयुषी चमोली पुत्र दिनेश चमोली उम्र 18 वर्ष ग्राम पाटा  जनपद टिहरी गढ़वाल अपने तीन अन्य सहेलियों व एक साथी के साथ प्रतियोगिता परीक्षा देने ऋषिकेश आई थी। वह ऋषिकेश खारा श्रोत मुनिकीरेती में योग निकेतन घाट पर अपने दोस्तों के साथ घूम रही थी कि अचानक गंगा की तेज लहरों की चपेट में आकर पैर फिसलने के चलते वह नदी की तर्ज धार बहते हुए लापता हो गई। 

‘ एसडीआरएफ के निरीक्षक कवीन्द्र सजवाण ने बताया कि सर्च ऑपरेशन जारी है अभी तक युवती का कुछ पता नहीं चल पाया है। क्योंकि नदी उफान पर है जिससे सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है। ‘


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories