उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 7 अगस्त को कोटद्वार में

उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 7 अगस्त को कोटद्वार में
Please click to share News

  • विकल्प वेलफेयर सोसाइटी द्वारा आयोजित “रक्षति गौशाला ” के शुभारंभ कार्यक्रम में होंगे विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल

देहरादून। उत्तराखंड ज्योतिष रत्न और वर्तमान में शिक्षा विभाग संस्कृत के सहायक निदेशक आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 7 अगस्त को कोटद्वार पहुंच रहे हैं। विकल्प वेलफेयर सोसाइटी की सचिव श्रीमती सुशीला उनियाल जोशी ने बताया कि नगर निगम कोटद्वार द्वारा उनकी सोसाइटी को गौ माता की सेवा के लिए काशीरामपुर तल्ला में भूमि एवं शेड उपलब्ध कराया गया है जिसका शुभारंभ “रक्षति गौशाला” कार्यक्रम के नाम से विशाल जनसमूह की उपस्थिति में किया जाएगा।

श्रीमती सुशीला ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विधानसभा अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक श्रीमती रितु खंडूरी भूषण शिरकत करेंगी जबकि अति विशिष्ट अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल एवं सौरभ बहुगुणा उपस्थित रहेंगे और विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तराखंड ज्योतिष रत्न और शिक्षा विभाग के विद्वान सहायक निदेशक आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर निगम की महापौर हेमलता नेगी करेंगी जबकि गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष राजेंद्र जी भी उपस्थित रहेंगे कार्यक्रम को भव्य एवं दिव्य रुप दिया जा रहा है क्योंकि कार्यक्रम गाय माता से जुड़ा हुआ है इसलिए पूरे राज्य के तमाम हिंदू संगठनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं।

श्रीमती सुशीला उनियाल ने बताया कि विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल 6 अगस्त की साईं काल 7:00 बजे कोटद्वार पहुंच जाएंगे क्योंकि वह अपने आराध्या सिद्ध बली का भी दर्शन और पूजन करेंगे।

श्रीमती सुशीला ने बताया कि ज्योतिष जगत में अंतरराष्ट्रीय पहचान रखने वाले उत्तराखंड ज्योतिष रत्न डॉ घिल्डियाल की कोटद्वार में मौजूदगी के नाम से कार्यकर्ताओं एवं आम जनता में काफी उत्साह बना हुआ है और प्रयास किया जा रहा है कि अधिक से अधिक लोगों को उनका आशीर्वाद और ज्योतिषीय मार्गदर्शन भी प्राप्त हो सके वह रक्षति गौशाला कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भी आशीर्वचन देंगे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories