जनता दरबार में 16 शिकायतें दर्ज, अधिकांश का निस्तारण

जनता दरबार में 16 शिकायतें दर्ज, अधिकांश का निस्तारण
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल। जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार के दिशा निर्देशन में जनता दरबार कार्यक्रम आज जिला सभागार टिहरी गढ़वाल में अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस मौके पर कुल 16 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज/प्राप्त हुये। जिनमें अधिकांश का निस्तारण किया गया तथा शेष प्रकरणों को सम्बन्धित विभाग को निर्धारित समय के भीतर निस्तरण हेतु प्रेषित किया गया।
प्राप्त शिकायतों में से निवासी ओपन मार्केट बौराडी, अंकित सिंह ने उनकी दुकान के रास्ते में बिना किसी अनुमति/अधिकार के टेन्ट का सामान रखे जाने कि शिकयत की गयी जिस पर एडीएम ने पुनर्वास के कर्मचारियों को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिये। ग्राम कोट, मनियार के रंजीत सिंह द्वारा चम्बा धरासू मोटर मार्ग पर खेत कटान का मुआवजा न मिलने की शिकायत पर एडीएम ने बीआरओ को तत्काल भुगतान करने के निर्देश दिये गये। पौखाल निवासी राजी देवी द्वारा खाद्य सुरक्षा योजना के अन्तर्गत बने राशन कार्ड को भूलवश निरस्त हेतु जमा किया गया है जिसे बाहल करने की मांग की गयी जिस पर डीएसओ को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

ग्राम ताछला नरेन्द्रनगर के भरत सिंह नेगी द्वारा अपने स्वंय के पैसे से 20 वर्ष पूर्व 500 मीटर गूल का निर्माण किया गया है जो कि सड़क निर्माण से क्षतिग्रस्त हो गयी है जिस पर खण्ड विकास अधिकारी नरेन्द्रनगर को सम्बन्धित व्यक्ति की उपस्थिति में जांच करने के निर्देश एडीएम ने दिये। इसके साथ ही एडीएम ने विगत सप्ताह के जनता दर्शन कार्यक्रम में दर्ज शिकायतों/निवारण के सम्बन्ध में भी अधिकारियों से जानकारी ली तथा जल्दी से जल्दी दर्ज होने वाली शिकायतों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
इस मौके पर डीएफओ वी.के. सिंह, सीएमओ संजय जैन, सीईओ एल.एम. चमोला, डीडीओ सुनील कुमार, डीएसटीओ साक्षी शर्मा, एसडीएम टिहरी अपूर्वा सिंह, मुख्य कृषि अधिकारी अभिलाषा भट्ट, डीएसओ अरूण वर्मा, डीएचओ पीके त्यागी, डीटीडीओ अतुल भण्डारी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories