सीडीओ ने सुनी जन समस्याएं

सीडीओ ने सुनी जन समस्याएं
Please click to share News


टिहरी गढ़वाल, 26 सितंबर 2022। जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार के दिशा-निर्देशन में जनता दरबार कार्यक्रम आज जिला सभागार टिहरी गढ़वाल में मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस मौके पर कुल 17 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज/प्राप्त हुये।
इस मौके पर ग्राम बुढोगी में भारी बारिश से खेतों का रास्ता तथा मकान का पुस्ता ठीक करने, पीएमजीएसवाई के अन्तर्गत ग्राम भेलुन्ता में हलेथ मोटर मार्ग पर हो रहे भू धसाव पर कार्यवाही करने, मन्दार में लोनिवि प्रत्तीय खण्ड बौराड़ी द्वारा निर्मित सड़क निर्माण से क्षतिग्रस्त हौज, गूल व पैदल सम्पर्क मार्ग को ठीक करवाने, ग्राम सभा बालमा में वित्त व मनरेगा के कार्यों की दुबारा जांच करने, ग्राम पलास नागणी में निर्मित दुग्ध समिति के प्रतिकर देने की राशि सरकारी खजाने में जमा करने, ग्राम मगरों में मुख्य मोटर मार्ग से भूस्खलन से मीनाक्षी देवी के भवन को खतरा होने के चलते सुरक्षा, सौड़उप में विनोद कुमार के आवासीय भवन को टिहरी झील के कारण खतरा के चलते सुरक्षा, रिंगालगढ़ और दड़क गांव में आपदा से हुये नुकशान के चलते तार जाल लगाने, ग्राम मिंगवाली जाखणीधार के सारथी देवी द्वारा आवसीय भवन की सुरक्षा दीवार लगाये जाने की मांग की गयी।
जनता दरबार कार्यक्रम में प्राप्त शिकायतों में से अधिकांश का मौके पर ही निस्तारण किया गया तथा शेष प्रकरणों को सम्बन्धित विभाग को प्रेषित कर नियमानुसार निर्धारित समयसीमा के भीतर निस्तारित करने तथा की गई कार्यवाही से संबंधित को भी अवगत कराने के निर्देश दिये गए।
इस मौके पर डीडीओ सुनील कुमार, एसडीएम टिहरी अपूर्वा सिंह, एसीएमओ एल.डी.सेमवाल, एआरटीओ चक्रपाणि मिश्रा सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories