अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा देने को लेकर भल्ले गांव बाजार में धरना प्रदर्शन

अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा देने को लेकर भल्ले गांव बाजार में धरना प्रदर्शन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 25 सितंबर 2022। अंकिता भंडारी हत्याकांड में दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर भल्ले गांव बाजार में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया।
आप पार्टी के नेता गणेश भट्ट के नेतृत्व में एकत्र हुए लोगों ने कहा कि अंकिता भंडारी सिर्फ पौड़ी की ही नहीं हमारे देवप्रयाग सहित पूरे उत्तराखंड की बेटी है। भट्ट ने कहा कि 15 दिनों के भीतर यदि दोषियों को फांसी की सजा और पीड़ित परिवार को राज्य सरकार द्वारा न्यायोचित मुआवजा की घोषणा नहीं होती तो भल्ले गांव में क्षेत्रीय जनता द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर आंदोलन शुरू किया जाएगा।
गणेश भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में सस्ती कीमतों पर जमीनें खरीद कर राज्य सरकार के संरक्षण में कई अवैध धंधे गतिमान है। दोषी पुलकित आर्य को भी भाजपा सरकार का संरक्षण प्राप्त था इसी की आड़ में वह अपने ऋषिकेश स्थित रिसोर्ट में अवैध धंधे को अंजाम दे रहा था जिसका अंकिता भंडारी ने विरोध किया तो उसे मार दिया गया। धरना प्रदर्शन के पश्चात अंकिता भंडारी को श्रृद्धांजलि अर्पित की गई।

कार्यक्रम में व्यापार संघ के अध्यक्ष मातबर रावत ने, ग्राम प्रधान हरीश चंद्र रतूड़ी, सदस्य क्षेत्र पंचायत सुमन भट्ट ,धर्म सिंह चौहान ने भी अपने विचार प्रकट किए।
सभी ग्रामीणों ने राज्य सरकार से अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है।
धरना प्रदर्शन करने वालों और श्रद्धांजलि देने वालों में ठाकुर सिंह, सतीश सिंह, प्रवीण रतूड़ी, जितेंद्र उनियाल, अंकित पंवार, मनोज सैनी, भगवान लिंगवाल, ओम प्रकाश, मुकेश नौटियाल, अमित पाल, चंद्रकला, पिंकी, प्रीति सहित दर्जनों युवा, व्यापार संघ के पदाधिकारी सहित क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories