रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया अपना प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर AZORTE

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया अपना प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर AZORTE
Please click to share News

29 सितंबर 2022, बेंगलुरु: भारत के सबसे बड़े रिटेलर, रिलायंस रिटेल ने आज प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड, AZORTE लॉन्च किया। लगभग 18,000 वर्ग फुट में फैला यह AZORTE स्टोर बेंगलुरु में खोला गया है। कंपनी की योजना आने वाले महीनों में कई और स्टोर खोलने की है।

स्टोर में टेक्नॉलोजी का भी जमकर इस्तेमाल किया गया है। खरीददारी का मजा दोगुना करने के लिए, यहां ग्राहक को स्मार्ट ट्रायल रूम, फैशन डिस्कवरी स्टेशन और सेल्फ-चेकआउट कियोस्क जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। AZORTE स्टोर वेस्टर्न और इंडियन वियर से लेकर फुटवियर, फैशन एक्सेसरीज, होम और ब्यूटी का बेस्ट ग्लोबल फैशन ट्रेंड्स वाला इंडियन फैशन स्टोर होगा।

रिलायंस रिटेल के फैशन एंड लाइफस्टाइल, सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा, “मिड-प्रीमियम फैशन सेगमेंट सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता सेगमेंट में से एक है। क्योंकि यंग जनरेशन के बीच अंतरराष्ट्रीय और समकालीन भारतीय फैशन की मांग बढ़ रही है। AZORTE नए भारत की इस फैशन मांग को पूरा करता है। स्टोर में सर्वश्रेष्ठ तकनीकी का इस्तेमाल से ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव प्राप्त होगा।“

कंपनी ने खरीददारी के लिए ऑनलाइन सुविधा मुहैया कराई है। ग्राहक AZORTE स्टोर पर उपलब्ध सामान को azorte.ajio.com के जरिए भी खरीद सकते हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories