न्यायालय से दोषमुक्त होने पर छात्र नेताओं ने किया खुशी का इज़हार

न्यायालय से दोषमुक्त होने पर छात्र नेताओं ने किया खुशी का इज़हार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत पूर्व अध्यक्ष नरेश पैन्यूली पूर्व अध्यक्ष सोहनवीर सजवाण पूर्व अध्यक्ष शक्ति जोशी पूर्व अध्यक्ष प्रशांत उनियाल को न्यायालय से बाईज्जत दोषमुक्त ( बरी ) किया गया। 

बता दें कि विगत कुछ वर्ष पूर्व विश्वविद्यालय की लचर व्यवस्था के खिलाफ छात्र हितों में सुधार करने,श्री देवसुमन विश्वविद्यालय का कैंपस स्थानीय स्तर पर बनाने, कर्मचारियों के हितों में विद्यालय से बाहर किए गए कर्मचारियों को पुनः तत्काल नियुक्ति देने, कर्मचारियों का स्थाई समायोजन करने एवं विश्वविद्यालय में होने वाले संपूर्ण कार्यक्रम स्थानीय स्तर पर ही कराये जाने की मांग पर शांतिपूर्ण रूप से आंदोलन किया था। जिसमें  छात्रों को के दबाव को देखते हुए  आंदोलन को तोड़ने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा  छात्र नेताओं पर झूठा मुकदमा किया गया। जिस पर न्यायालय द्वारा सुनवाई के पश्चात 3 वर्ष पश्चात सभी छात्र नेताओं को बाइज्जत दोषमुक्त किया गया। सभी छात्र नेताओं ने इसको सच्चाई की जीत बताया है। साथ ही साथ सभी छात्र नेताओं ने कहा आगे भी जनहित, युवाओं व छात्र हित में उनका संघर्ष निरंतर जारी रहेगा ।

सभी छात्र नेताओं ने इसके लिए न्यायालय का आभार जताया है। साथ ही साथ अधिवक्ता श्री एम डी बहुगुणा एवं अधिवक्ता श्री संजय बहुगुणा जी का आभार जताया है समस्त युवाओं छात्र छात्राओं ने इसे सत्य की जीत बताया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories