घनसाली को जिला बनाने की मांग ने पकड़ा जोर, पूर्व विधायक भीम लाल आर्य के नेतृत्व् में तहसील में लोगों ने प्रदर्शन कर धरना दिया

घनसाली को जिला बनाने  की मांग ने पकड़ा जोर, पूर्व विधायक भीम लाल आर्य के नेतृत्व् में तहसील में लोगों ने प्रदर्शन कर धरना दिया
Please click to share News

घनसाली से लोकेंद्र जोशी की रिपोर्ट। घनसाली को जिला बनाए जाने, एवं राज्य भर की नियुक्तियों में हुई धांधली की सी बी आई जांच की मांग को ले कर,पूर्व विधायक भीम लाल आर्य के नेतृत्व् में बड़ी संख्या में लोगों ने तहसील कार्यालय घनसाली पर नारे बाजी करते हुए जोर दार प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कारियों ने घनसाली को जिला बनाने के साथ, प्रदेश सरकार द्वारा की गई फर्जी भर्तियों के विरोध में सरकार के खिलाफ जम कर नारे बाजी की। प्रदर्शन कारियों के द्वारा धरना समाचार लिखे जाने तक तहसील परिसर में धरना व् सभा का आयोजन जारी है ।
सभा को संभोधित करते हुए घनसाली के पूर्व विधायक अपने पुराने रँग में दिखे।आर्य ने कहा, भाजपा की सरकार उत्तराखंड के युवाओं के साथ छलावा कर रही है जिसका परिणाम सामने है। सरकार और उनके मंत्री विधायक सभी राज्य के अधिकारीयों के साथ मिली भगत कर भ्रष्टाचार में डूंबे हैं। सारी विकास की योजनाएं, और नियुक्तियों में बंदर बाँट हो रही है। और राज्य सरकार, आकंठ भ्रष्टाचार में डूब रखी है। महंगाई और बेरोजगारी ने राज्य वासियों का जीना दूभर कर रखा है, जिससे राज्य का विकास भी बाधित हो रखा है।
आर्य ने कहा पर्वतीय क्षेत्रों की उपेक्षा लगातार जारी है, सरकार ने जिन जिलों की घोषणा की है, उनके साथ घनसाली को भी प्रार्थमिकता के साथ जिला बनाया जाना आवश्यक है। और यदि सरकार ने हमारी मांगों की अनसुनी की तो हम सरकार से मजबूर हो कर आर पार की लड़ाई लड़नी होगी। जिसके परिणाम भुगतने के लिए सरकार तैयार रहे।समाचार लिखे जाने तक धरना स्थल पर सभा जारी थी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories