भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर घनसाली में उक्रांद का प्रदर्शन

भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर घनसाली में उक्रांद का प्रदर्शन
Please click to share News


घनसाली से लोकेंद्र जोशी। उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत,भर्ती घोटाले के खिलाफ जनाक्रोश रैली निकाल कर, सी बी आई जाँच की मांग की।

रैली को संबोधित करते हुए उक्रांद नेता विकास सेमवाल ने कहा, उक्रांद का जन्म उत्तराखंड राज्य के निर्माण हेतु वर्ष 1979 को हुआ। और दल के वर्षो के निरंतर संघर्षों के परिणाम स्वरूप राज्य का गठन गठन करवाया। किंतु राज्य गठन के बाद जो सरकारें निर्वाचित हुई ,उनके द्वारा जन भावनाओं के साथ खिलवाड किया गया और राज्य को भ्रष्टाचार में सरकारी धन का दुरपयोग कर भ्रष्टाचार फैलाया। उदाहरण सामने है कि राष्ट्रीय दलों ने युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर धोखा कर , सारी सरकारी भर्तियों में रुपए ले कर अपने चहेतों को पदों पर नियुक्तियाँ और प्रमोशन दिए जिसका कि उत्तराखंड क्रांति दल निंदा कर, सी बी आई जाँच की मांग करता है।
उत्तराखंड क्रांति दल के युवा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष विशन सिंह कंडारी ने, कहा कि आज युवा उक्रांद के नेतृत्व् में प्रदेश भर में जनाक्रोश रैलियां निकाल कर सरकार के विरोध धरना प्रदर्शन, के साथ साथ सरकार का पुतला दहन किया गया है। कंडारी ने कहा कि, यदि सरकार ने भर्तियों में भ्रष्टाचार सहित अन्य अनियमितता के खिलाफ जब तक सी .बी .आई . जाँच नहीं करवाई तब तक सरकार के खिलाफ उत्तराखंड क्रांति दल का संघर्ष जारी रहेगा। और सरकार के इसके बुरे परिणाम भुगतने होंगे।
आँदोलनकारियों के द्वारा रैली में पहाड़ के गांधी श्रध्येय इंद्रमणी बडोनी सेना का बैनर भी लगाए हुए था।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories