इस जिले में सहायक अभियोजन अधिकारी पद हेतु मांगे आवेदन

इस जिले में सहायक अभियोजन अधिकारी पद हेतु मांगे आवेदन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 01 नवम्बर, 2022। जनपद टिहरी गढ़वाल में सहायक अभियोजन अधिकारी के एक पद पर नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किये गए है। उत्तराखण्ड शासन न्याय विभाग द्वारा जनपद टिहरी गढ़वाल में सहायक अभियोजन अधिकारी का एक पद रिक्त होने के फलस्वरूप नामिका अधिवक्ता को आबद्ध किये जाने हेतु पैनल गठित किये जाने का निर्णय लिया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट, टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार द्वारा शासन के निर्देशों के परिपालन में विज्ञप्ति जारी कर सहायक अभियोजन अधिकारी के एक पद पर नियुक्ति हेतु इस विज्ञप्ति के जारी होने के 15 दिन के अन्दर आवेदन आमंत्रित किये गए है। इच्छुक अधिवक्ता जो विधि परामर्शी निर्देशिका के प्रस्तर 8.02 में निर्धारित योग्यता रखता हो, वे नियत समय के अन्तर्गत अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप पर तीन प्रतियों में प्रमाण-पत्रों सहित एल.बी.सी.-II जिला कार्यालय को प्रस्तुत कर सकते है।
इसके अतिरिक्त समीपवर्ती जिलों यथा देहरादून, हरिद्वार, रूद्रप्रयाग, उत्तरकाशी और गढ़वाल में व्यवसायरत् अधिवक्ता भी अपने जिले के जिला मजिस्ट्रेट के माध्यम से इस पद के लिए आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं, परन्तु ऐसे आवेदन नियत तिथि अन्दर जिला कार्यालय टिहरी में प्राप्त होने चाहिए। निर्धारित समय के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर कोई कार्यवाही नहीं की जायेगी तथा अपूर्ण आवेदनों को भी स्वीकार नहीं किया जायेगा। इस पद पर नियुक्ति हेतु कम से कम 05 वर्ष का फौजदारी वादों का अनुभवी विधि व्यवसायी होना आवश्यक है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories