सम्राट स्पोर्टस एकेड़मी ने IKR xi पर 44 रनों से जीत दर्ज की

सम्राट स्पोर्टस एकेड़मी ने IKR xi पर 44 रनों से जीत दर्ज की
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 22 नवम्बर । “आओ युवाओं, मैदान चलें ” मुहीम के तहत युवाओं को खेल के मैदान से जोडने के उद्देश्य से, डॉo ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम विचार मंच टिहरी एवम् सम्राट स्पोर्टस एकेडमी के तत्वाधान में, “प्रथम टिहरी T10 लीग” क्रिकेट टुर्नामेंट का आयोजान किया जा रहा है।
आज का मुकाबला ‘सम्राट स्पोर्टस एकेड़मी’ और IKR xi के बीच खेला गया। जिसमे IKR xi ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।
पहले बल्लेबाजी करते हुये सम्राट स्पोर्टस एकेड़मी की टीम ने 05 विकटो के नुकसान पर 160 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसमे विजय रावत ने 27 गेंदो में शानदार 80 रन बनायें साथ ही राहुल चौहान ने मात्र 08 गेंदो में 21 रनो का योगदान दिया ।

IKR xi की ओर से बंटी ने 02 व शहजाद और ईमरान ने 1-1 विकेट लिया। 161 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ‘IKR xi’ की टीम ने 10 ओवर्स में 09 विकेट खोकर कुल 116 रन ही बनाये। बंटी ने 28, शहजाद ने 21 और सुनील ने नाबाद 18 रनों का योगदान दिया।

सम्राट स्पोर्टस एकेड़मी की ओर से राहुल और विपिन ने 02-02 और दौलत व विजय ने 1-1 विकेट लिया ।विजय को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
दूसरे मुकाबले में फ्रेंड्स क्लब ने सुरकण्डा क्लब को 06 विकेट से हाराया । सुरकण्डा क्लब की और से नितिश ने सर्वाधिक 50 व विश्वनाथ ने 20 रनो का योगदान दिया तथा राहुल ने 02 विकेट लिए , वही 91 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फ्रेंड्स क्लब ने 7वें ओवर्स मे जीत दर्ज की जिसमे विकास ने 38 व राजेश रावत ने 16 रनो का योगदान दिया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अशदआलम, प्रदेश
सचिव राजेश नेगी, कैलाश रावत, आकाश, अर्जुन, संजय बिष्ट , प्रवेश ड़बराल, विजय रावत, हितेश, राहुल चौहान , किशन प्रसाद, शहर उपाध्यक्ष-फहाद शेख , संजय घिल्डीयाल, अमित बिष्ट , सुजीत,विकास गुसाई ,वसीम सिद्दीकी, दिवाकार बेलवाल आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories