डीएम आशीष चौहान को लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरुस्कार सम्मान मिलने पर किया सम्मानित

डीएम आशीष चौहान को लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरुस्कार सम्मान मिलने पर किया सम्मानित
Please click to share News

पौड़ी 26 दिसम्बर, 2022। लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरुस्कार सम्मान मिलने पर जिला कार्यालय पौड़ी गढ़वाल के स्टॉपर्स ने जिलाधिकारी आशीष चौहान को संयुक्त रुप से पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। स्टापर्स ने कहा कि जनपद गढ़वाल में ऐसे उर्जावान जिलाधिकारी जिनको लगातार दूसरी बार इस पुरुस्कार से नवाजा गया है को अपने बीच पाना गर्व की बात है। कहा कि कलक्ट्रेट स्टॉफ सुशासन को लेकर जिलाधिकारी के द्वारा दिये गये हर दिशा-निर्देशों का अनुपालन पूर्ण प्रतिबद्धता एवं जिम्मेदारी के साथ करेगा।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व जिलाधिकरी गढ़वाल को वर्ष 2018 में बेस्ट डीएम पुरुस्कार व वर्ष 2019 में स्वच्छ भारत मिशन पुरस्कार से भी नवाजा गया है। इसके अलावा जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान को नवाचार, स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा दिये जाने, आमजन के इज ऑल लिविंग में सुधार के प्रयास, घीसे-पिटे वर्ककल्चर बदलकर कार्मिकों में उर्जा भरकर उपलब्धियों को हासिल करना उनके मुख्य उदे्दश्यों में से एक है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद के दुरस्थ क्षेत्रों से अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालय में आने वाले प्रत्येक नागरिक से सभ्य भाषा का प्रयोग करें। कहा कि जनहित में सुशासन मुख्यतः अवयवों सभी के लिए समानता, दक्षता का सदुपयोग, पारदर्शिता, उत्तरदायित्व का निर्वहन, निष्पक्षता व आकलन को अपनी कार्यशैली में उतारने से ही कार्यसिद्धी सम्भव है।

इस अवसर पर मुख्य व्यैक्तिक अधिकारी जिलाधिकारी गढ़वाल दीपक नेगी, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बीघा लाल आर्या, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी अजीत रावत, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी नीशा असवाल, सहायक भूलेख अधिकारी पूरण प्रकाश सिंह रावत मौजूद रहे।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories