खेल प्रतियोगिताएं युवाओं के लिए प्रतिभा निखारने का मौका

खेल प्रतियोगिताएं युवाओं के लिए प्रतिभा निखारने का मौका
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 26 दिसम्बर। विकास खंड नरेन्द्र नगर के कोटेश्वर में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष चतर सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि के उद्घाटन करते हुए कहा कि खेल प्रतियोगिताएं युवाओं के भविष्य को संवारने के लिए मील का पत्थर साबित होंगी ।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार के माननीय मुख्यमंत्री खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए विशेष प्रयास कर रहे हैं ,खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को धनराशि दी जा रही है । विशिष्ट अतिथि के तौर पर जे.एस. पी.कोटेश्वर के कमांडेंट आर. डी शर्मा ने कहा कि खिलाड़ियों को खेल भावना से खेल कर आगे बढ़ना है । इस अवसर पर क्रिकेट टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष राजेश , उपाध्यक्ष दीपक सजवाण, कोषाध्यक्ष सौरभ सहित नेत्रपाल सिंह, श्याम सिंह, शीशपाल, विकास , दिनेश विजल्वाण,मुकेश , मनोज विजल्वाण, ने टूर्नामेंट में सहयोग किया, ग्राम प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष धन सिंह सजवाण ने समिति के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि प्रतियोगिता आयोजित करना अच्छा प्रयास है।

टूर्नामेंट में 15 टीमें भाग ले रही हैं जो 25 दिसंबर से 5 जनवरी 2023 तक चलेगा। उद्घाटन मैच पयालगांव और शिवालिक टीम बीपुरम के बीच हुआ जिसमें पयालगांव टीम जीती है ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories