बॉलीबॉल प्रतियोगिता में टिहरी ने कब्जाई ट्राफी

बॉलीबॉल प्रतियोगिता में टिहरी ने कब्जाई ट्राफी
Please click to share News

रुद्रप्रयाग 19 जनवरी। रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय बालीबाॅल प्रतियोगिता में टिहरी ने फाइनल मुकाबला जीता। प्रतियोगिता में 12 जिलों की टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला जनपद टिहरी एवं चंपावत की टीमों के बीच खेला गया जिसमें टिहरी गढ़वाल ने चंपावत को 3-0 से शिकस्त देते हुए ट्राफी अपने नाम की।

 बालीबाॅल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी सदर अपर्णा ढौंडियाल ने शिरकत करते हुए विजेता व उप विजेता टीमों को ट्राफी प्रदान करते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सभी खिलाडियों ने उत्साह एवं खेल भावना से प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।उन्होने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है तथा उप विजेता खिलाडियों को इसमें मायूस होने की जरूरत नहीं है। सभी ने अनुशासित होकर अपनी खेल भावना का परिचय दिया है तथा आगे भी अपने खेलों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

इस अवसर पर कबड्डी संघ के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह रौथाण ने प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने पूरी खेल भावना के साथ खेलते हुए अनुशासन का परिचय दिया जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 जिला क्रीड़ा अधिकारी महेशी आर्य ने कहा कि जिलाधिकारी के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन एवं खेल विभाग के तत्वाधान में चार दिवसीय राज्य स्तरीय बालीबाल पुरुष वर्ग ओपन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ 16 जनवरी को विधायक द्वारा किया गया। जिसमें 12 जनपदों की टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोतिगता का फाइनल मैच जनपद टिहरी एवं चंपावत की टीमों के बीच खेला गया जिसमें टिहरी गढ़वाल की टीम विजेता रही।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उप जिलाधिकारी अपर्णा ढौंडियाल का आभार व्यक्त किया।उन्होंने भाग लेने वाले सभी खिलाडियों,मैच रैफरी एवं मुख्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर आमंत्रित अतिथियों का बैंच अलंकृत व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया गया तथा सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन किशन सिंह रावत द्वारा किया गया।

 इस अवसर पर जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार,जिला सूचना अधिकारी रती लाल शाह,उत्तराखंड बालीबाल संघ के सचिव हेम पुजारी,टिहरी टीम के कोच वरुण गैरोला,चंपावत के कोच हेम पाठक,व्यायाम शिक्षक विपिन रावत, मनमोहन भट्ट,ईश्वर चंद्र अवस्थी,महेंद्र कंडारी,नागेंद्र कंडारी,भगत गुसांई, व्यापार संघ अगस्त्यमुनि के अध्यक्ष नवीन बिष्ट,हर्षवर्धन सिंह बिष्ट,एथलेटिक कोच मनोज चौहान,वरिष्ठ सहायक खेल विभाग टी.एस.राणा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories