सेमवाल व रतूड़ी के भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य नामित होने पर भाजपाइयों ने खुशी जाहिर की 

सेमवाल व रतूड़ी के भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य नामित होने पर भाजपाइयों ने खुशी जाहिर की 
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल/घनसाली से लोकेंद्र जोशी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के द्वारा प्रदेश कार्यसमिति के लिए विशेष आमंत्रित एवं स्थायी आमंत्रित पदेन सदस्यों की जारी सूची में घनसाली विधानसभा के मूल निवासी प्रमुख उद्योगपति, समाजसेवी वीरेंद्र दत्त सेमवाल एवं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी को शामिल किए जाने पर भाजपाइयों ने खुशी जाहिर की है। 

आपको बताते चलें कि समाजसेवी, श्री वीरेंद्रदत्त सेमवाल ग्राम- कुंडियाली, पट्टी- थाती कठुड़, घनसाली  के मूल निवासी हैं और वे मेरठ में रहते हुए हथकरघा क्षेत्र में प्रमुख उद्योगपति हैं। वह लम्बे समय से आरएसएस व भाजपा से जुड़े हैं। सेमवाल वर्तमान समय में,अखिल भारतीय हथकरघा बोर्ड एवं वस्त्र मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य भी हैं तथा ज्वालामुखी संस्कृत महाविद्यालय, बिनकखाल टिहरी गढ़वाल के संस्थापक  अध्यक्ष हैं।इसके अलावा वह कई अन्य संस्थाओं से भी जुड़े हैं।

वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ग्राम पंचायत-दल्ला पट्टी आरगढ टिहरी गढ़वाल के निवासी है। रतूड़ी भी प्रांतीय कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य नामित किए गए हैं।  सेमवाल व रतूड़ी दोनों के मनोनयन पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई  देते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा जारी की गयी कार्यसमिति की सूची में यदि गौर से नजर डाली जाए तो, सूची में बहुत अनुभवी और मंजे हुए कर्यक्ताओं के नाम शामिल है।जिससे लगता है कि,भाजपा ने वर्ष 2024 के चुनाव को जीतने के लिए अभी से तैयारी के साथ कमर कस ली  है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories