उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन की बैठक में कार्यकारिणी के गठन सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन की बैठक में कार्यकारिणी के गठन सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
Please click to share News

इं० विवेक कुमार सिंह सचिव व इ० शीतल असवाल कार्यवाहक कोषाध्यक्ष नियुक्त

टिहरी गढ़वाल 2 फरवरी । उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन, जनपद इकाई टिहरी गढ़वाल की एक आवश्यक बैठक बुधवार को एक स्थानीय होटल में  जनपद अध्यक्ष श्री सतीश चन्द्र नौटियाल अधिशासी अभियन्ता, उत्तराखण्ड जल संस्थान की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन इकाई टिहरी गढ़वाल के सभी सदस्यों के द्वारा प्रतिभाग किया।

फेडरेशन के अध्यक्ष इं. नौटियाल ने गढ़ निनाद को बताया कि बैठक में सर्वप्रथम फेडरेशन द्वारा नई कार्यकारिणी के गठन पर विचार-विमर्श किया गया। जिसमें इं० विवेक कुमार सिंह, सहायक अभियन्ता को फेडरेशन इकाई जनपद टिहरी का नया कार्यवाहक जनपद सचिव एवं इ० शीतल असवाल, सहायक अभियंता को नया कार्यवाहक कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 

जनपद अध्यक्ष इं. नौटियाल ने बताया कि बैठक में उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन जनपद इकाई टिहरी गढ़वाल की कार्यकारिणी द्वारा फेडरेशन की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गयी। साथ ही सभी सदस्यों की समस्याओं का यथोचित समाधान फेडरेशन के माध्यम से कराने का आश्वासन दिया गया। बैठक में फेडरेशन के समस्त सदस्यों को नव वर्ष 2023 की डायरी एवं कैलेंडर वितरित की गयी। 

बैठक समाप्ति के पश्चात् फेडरेशन की ओर से सभी सदस्यों द्वारा जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी को नव वर्ष 2023 की शुभकामनाएं देकर डायरी/कैलेंडर भेंट की गयी। जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल द्वारा इस अवसर पर फेडरेशन की विभिन्न समस्यों के समाधान हेतु अपने स्तर पर प्रयास किये जाने का आश्वासन दिया गया एवं नव वर्ष की शुभकामनायें दी गयी।

फेडरेशन की बैठक में मुख्य रूप से सर्वश्री आलोक कुमार, अधीक्षण अभियन्ता, श्री के0एन0 सेमवाल, श्री तेजपाल, इं० मीनल गुलाटी अधिशासी अभियन्ता, श्री निशांत कुमार, श्री अशोक चौहान, इं० निशा लिंगवाल, श्री किशोर कुमार, श्री रोहित श्रीवास्तव सहायक अभियन्ता गण एवं अन्य सदस्य मौजूद रहे। अंत में फेडरेशन के जिलाध्यक्ष इं. नौटियाल ने बैठक में प्रतिभाग करने के लिए सभी का आभार जताया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories