महाविद्यालय नैनबाग राष्ट्रीय सेवा योजना का विशेष सात दिवसीय शिविर का शुभारंभ

महाविद्यालय नैनबाग राष्ट्रीय सेवा योजना का विशेष सात दिवसीय शिविर का शुभारंभ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 28 फरवरी 2023। राजकीय महाविद्यालय नैनबाग टिहरी गढ़वाल के द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना का विशेष सात दिवसीय शिविर का शुभारंभ ग्राम पंचायत मसरास के प्राथमिक विद्यालय किया गया ।विशेष शिविर का शुभारंभ ग्राम पंचायत मसरास के ग्राम प्रधान श्री सरदार सिंह रावत एवं महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव ने किया ।

इस मौके पर ग्राम प्रधान ने कहा कि यह इस ग्राम सभा का सौभाग्य है कि महाविद्यालय का सात दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन हमारी ग्राम सभा में हुआ है और कहा कि मेरे और मेरे गांव वालों की तरफ से जो भी सहायता होगी हम भरपूर रूप से करेंगे ।

प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव ने कहा कि आप राष्ट्रीय सेवा योजना लक्ष्यो और उद्देश्यों को समझें, जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह विशेष शिविर है इसका अर्थ यह हुआ आपको इस शिविर में विशेष कार्य करने होंगे ।

इस अवसर पर महाविद्यालय के भूगोल विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ बीश कुमार महाविद्यालय के समाजशास्त्र विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर श्री संदीप कुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस कार्यक्रम का संचालन सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने किया। इस अवसर पर ग्राम मसरस के विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों ने स्वयंसेवकों का उत्साह वर्धन किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories