घनसाली से हिमानी सेमवाल का अभियोजन अधिकारी में चयन होने पर खुशी का माहौल

घनसाली से हिमानी सेमवाल का अभियोजन अधिकारी में चयन होने पर खुशी का माहौल
Please click to share News


वरिष्ठ पत्रकार एवं भाजपा नेता तेजराम सेमवाल की पुत्री है एडवोकेट हिमानी सेमवाल

घनसाली से लोकेन्द्र जोशी। महाशिवरात्रि के पर्व पर घनसाली विधान सभा के लिए खुशी का सौगात ले कर आया। लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक अभियोजन अधिकारी (A .P. O. ) पद जारी चयन सूची से मिली खबर के अनुसार, हिमानी सेमवाल का चयन सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर हो गया है । एडवोकेट हिमानी सेमवाल के अभियोजन अधिकारी बनने की खबर से क्षेत्र में खुशी की लहर है। एडवोकेट हिमानी सेमवाल को घनसाली क्षेत्र की पहली महिला अभियोजन अधिकारी होने का गौरव प्राप्त हुआ। जो कि,बॉलिका शिक्षा के क्षेत्र में प्रेरणा स्वरूप होगा।
भाजपा के वरिष्ठ नेता,ख्यातिलब्ध पत्रकार, तेजराम सेमवाल की पुत्री एडवोकेट हिमानी सेमवाल ने अभियोजन अधिकारी (A.P.O.) बन कर घनसाली के साथ- साथ जनपद टिहरी गढ़वाल का नाम रोशन किया।
हिमानी सेमवाल चार भाई बहनों मे सबसे बड़ी है तथा उनकी माता भी अपनी ग्राम पंचायत की पूर्व प्रधान है। हिमानी सेमवाल के द्वारा सरस्वती शिशु मंदिर घनसाली से प्राथमिक शिक्षा ग्रहण कर, सरस्वती विद्या मंदिर घनसाली, से हाई स्कूल, तथा राजकीय इंटर मिडिएट कालेज घुमेटीधार से इंटर तक शिक्षा ग्रहण की गयी। और उसके पश्चात, स्नातक की शिक्षा एच. एन.बी.केंद्रीय गढ़वाल विश्व विद्यालय श्रीनगर गढ़वाल से उत्तीर्ण कर, डी.ए.बी.पीजी कालेज देहरादून से से विधि स्नातक की डिग्री हासिल कर हिमानी सेमवाल वर्तमान समय में जिला न्यायालय देहरादून में एक अच्छे अधिवक्ता के रूप ब्यवसायरत है।
एडवोकेट हिमानी सेमवाल के अभियोजन अधिकारी (A.P.O.) के रूप मे चयन होने पर, क्षेत्र के सामाजिक, राजनैतिक एवं ब्यपार् मंडल के साथ साथ विभिन्न कर्मचारी संगठनो, से जुड़े लोगों ने उन्हे बधाई देते हुए शुभकामनाएँ प्रेषित की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories