जनता दरबार में 15 शिकायतें दर्ज

जनता दरबार में 15 शिकायतें दर्ज
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 6 मार्च 2023। जनता दरबार कार्यक्रम आज जिला कलेक्ट्रेट के कार्यालय कक्ष में जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरव गहरवार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर लगभग 15 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किए गए।

जिलाधिकारी ने जनता दरबार में पंजीकृत शिकायतों/अनुरोध पत्रों के माध्यम से जनता की समस्याएं सुनी। जिलाधिकारी द्वारा प्रकरणों के निस्तारण हेतु समयसीमा निर्धारित करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
जनता दरबार में प्रधान ग्राम पंचायत भेलुन्ता दिनेश चन्द्र जोशी ने ग्राम भेलुन्ता में जल जीवन के तहत हर घर में नल, हर नल में जल के काम में अनिमियत्ता की शिकायत की गई, ग्राम चोपडियाल की पिताम्बरी देवी ने बताया कि वह 2001 से प्रा.वि. चोपड़ियाल गॉव में भोजन माता के रूप में काम करती थी, जिसे प्रधानाघ्यापक द्वारा हटा दिया है, उसने पुनः भोजन माता के रूप में रखने का तथा ग्राम जयकोट की पुष्पा चौहान ने मोलधार नई टिहरी 4-डी के भूखण्ड 30 तथा 31 के पीछे सरकारी भूमि को पात्र विस्थापित को आंवटित करने का अनुरोध किया गया। इस पर जिलाधिकारी द्वारा क्रमश अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान, मुख्य शिक्षा अधिकारी तथा अधीक्षण अभियन्ता पुनर्वास को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

जनता दरबार कार्यक्रम में डीडीओ सुनील कुमार, सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories