सहायक निदेशक डॉ घिल्डियाल ने महाविद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक में वर्षों से लंबित विवादित मामलों का मौके पर किया निस्तारण

सहायक निदेशक डॉ घिल्डियाल ने महाविद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक में वर्षों से लंबित विवादित मामलों का मौके पर किया निस्तारण
Please click to share News

मसूरी 19 मार्च 2023। सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल ने आज सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय प्रबंधन समिति की संयुक्त बैठक लेकर महत्वपूर्ण दिशानिर्देश जारी किए। इस मौके पर उन्होने वर्षों से लम्बित मामलों का मौके पर निस्तारण किया। महाविद्यालय पहुँचने पर सहायक निदेशक का जोरदार स्वागत किया गया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर बृजेश सयाना ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रातः 10:00 बजे से सनातन धर्म सभा मसूरी के प्रधान दीपक गुप्ता की अध्यक्षता में लगातार 3 घंटे तक बैठक चली। जिसमें सहायक निदेशक की कुशल प्रशासन क्षमता की वजह से वर्षों से चली आ रही समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण हुआ।

डॉक्टर बृजेश ने बताया कि 3 शिक्षकों को प्रबंधन समिति द्वारा 1 अप्रैल 2020 से सेवा विस्तार नहीं दिया गया था, उस पर उन लोगों ने शासन से लेकर मानव अधिकार आयोग तक शिकायतें की थी। आज की बैठक में सहायक निदेशक द्वारा उन्हें भी बुलाया गया। मौके पर उनकी बातों को सुनकर और प्रबंधन समिति के पक्ष को सुनकर मामले को निस्तारित कर दिया गया। 3 वर्ष से बहुत प्रयास करने पर भी अपने द्वारा विद्यालय के कमरों पर अवैध कब्जा किए हुए शिक्षक प्रबंधन को चाबी नहीं लौटा रहे थे, परंतु आज उन शिक्षकों द्वारा भी विद्यालय के कमरों की चाबी भी प्रसन्नता पूर्वक सहायक निदेशक ने प्रबंधन को दिला दी।

प्राचार्य ने बताया कि अद्भुत प्रशासन क्षमता के धनी सहायक निदेशक के मसूरी दौरे से विद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र छात्राओं ही नहीं अपितु प्रबंधन समिति ने भी प्रसन्नता व्यक्त की।

संयुक्त बैठक में विद्यालय के सभी शिक्षक कर्मचारी प्रबंधक वैभव तायल, एवं शिकायत करने वाले शिक्षक उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories