जियो ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड फैमिली प्लान– जियो प्लस, एक महीने का ट्रायल मिलेगा फ्री

जियो ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड फैमिली प्लान– जियो प्लस, एक महीने का ट्रायल मिलेगा फ्री
Please click to share News

नई दिल्ली, 14 मार्च, 2023। रिलायंस जियो ने एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ अपना नया फैमिली प्लान – जियो प्लस लॉन्च कर दिया है। जियो प्लस प्लान में पहले कनेक्शन के लिए ग्राहक को 399 रु चुकाने होंगे, प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे। प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 99 रु चुकाने होंगे। जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रु (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रु खर्च आएगा।

कंपनी ने नए फैमिली प्लान- जियो प्लस के साथ सौगातों की झड़ी लगा दी है। जियो ट्रू 5जी वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा तो मिलेगा, जिसे पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी। इसमे डेटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है। मतलब जितना चाहें उतना डेटा मिलेगा। उपलब्ध नंबर्स में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव भी ग्राहक कर सकेंगे। सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे मनोरंजक प्रीमियम कंटेंट ऐप्स भी मिलेंगे।

जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नही देना होगा।

लॉन्च पर जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा “जियो प्लस लॉन्च करने का मकसद, समझदार पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को नए लाभ और अनुभव देना है। जियो ने 331 शहरों में ट्रू 5जी को लॉन्च कर अपने नेटवर्क को और मजबूत किया है। कई पोस्टपेड यूजर्स नए सेवा प्रदाता पर स्विच करने के लिए आसान रास्ता अपनाना चाहते हैं, जियो प्लस प्लान के फ्री ट्रायल से उन्हें अपनी समस्य़ा का समाधान मिल जाएगा।“

जियो ने कहा है कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर सर्विस से संतुष्ट नहीं है तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है और उससे कोई भी सवाल नही पूछा जाएगा।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories