कर्नाटक की महान जनता का धन्यवाद करते हुए शीर्ष नेतृत्व को दी बधाई

कर्नाटक की महान जनता का धन्यवाद करते हुए शीर्ष नेतृत्व को दी बधाई
Please click to share News

नई दिल्ली 15 मई 2023। कर्नाटक विधानसभा चुनाव (karnataka assembly elections) में कांग्रेस पार्टी को मिले भारी बहुमत के लिए कर्नाटक की महान जनता का धन्यवाद करते हुए शीर्ष नेतृत्व को बधाई दी।

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव मुशर्रफ अली ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली अपार सफलता के लिए कर्नाटक की महान जनता का धन्यवाद व्यक्त किया और आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर साहब औरअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी से मुलाकात की और कर्नाटक की जीत पर मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कर्नाटक ने अपने उच्च शिक्षित होने का देशभर को एक संदेश दिया है।
प्रियंका गांधी जी ने कर्नाटक चुनाव की बागडोर अपने हाथ में ली और पांच गारंटी वहां की जनता को देकर उनका विश्वास जीतने का काम किया, जिसका परिणाम आज कर्नाटक में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनी है। मुशर्रफ अली ने कहा कि देश जुमलेबाजी से नहीं चलता है और राजनीति में सिद्धांतों की लड़ाई होनी चाहिए ना की बदले की भावना। कर्नाटक में लोगों ने राहुल गांधी पर हुई अनावश्यक राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से किए गए उनकी सदस्यता खत्म करना, 2 दिन में आवास खाली कराना, उनके खिलाफ लगातार ईडी और सीबीआई के छापे मारना महंगाई बेरोजगारी पर किए गए वादे को पूरा न करना भाजपा की हार का कारण बना है। अब देश प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि झूठ बोलने से जुमलेबाजी करने से और स्लोगन देने से देश का विकास नहीं होगा।
विकास के लिए एक रोडमैप तैयार करना पड़ता है और अंतिम पायदान में बैठे हुए व्यक्ति के बारे में भी सोचना पड़ता है। अली ने कहा, कर्नाटक विधानसभा चुनाव की 2024 के लोकसभा से पहले एक बड़ी जीत है यह पूरे देश में संदेश जाएगा और 2024 में लोकसभा में कांग्रेश पार्टी सरकार बनाएगी।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories