जनता मिलन कार्यक्रम के तहत 18 शिकायतें दर्ज

जनता मिलन कार्यक्रम के तहत 18 शिकायतें दर्ज
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 15 मई, 2023। जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार एवं मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार द्वारा आज जनता मिलन कार्यक्रम के तहत आज जनता की समस्याएं सुनी गई। इस मौके पर 18 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किये गए जिनमें से अधिकांश प्रकरणों का निस्तारण मौके पर किया गया। जनता मिलन कार्यक्रम में दर्ज शिकायत/अनुरोध पत्रों के प्रकरणों के निस्तारण हेतु समयसीमा निर्धारित कर संबंधित अधिकारियों को समयान्तर्गत प्रकरणों के निस्तारण करने तथा कृत कार्यवाही से सम्बन्धित शिकायतकर्ताओं को अवगत कराने के निर्देश दिये गये।
इस मौके पर अध्यक्ष किसान सभा सोबन सिंह भण्डारी ने तिमली (दुबलियाणा) क्षेत्र के किसानों की खेती, सिंचाई गूलों एवं घराट तक पानी की व्यवस्था हेतु एचडीपीई पाईप लाईन लगाने की मांग की गयी, जिस पर अधिशासी अभियन्ता लघु सिंचाई विभाग को दो दिन के भीतर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। शीशम झाड़ी मुनिकीरेती निवासी जगदीश कुलियाल ने मुनिकीरेती क्षेत्रान्तर्गत दयानन्द मार्ग का डामरीकरण एवं नाली निर्माण की मांग की जिस पर अधिशासी अभियन्ता लोनिवि नरेन्द्रनगर को प्रकरण पर ससमय गुणवत्तापूर्वक व मानकानुसार कार्यवाही कर शिकायतकर्ता को भी अवगत कराने के निर्देश दिये गये।
समाजसेवी हरिकृष्ण भट्ट ने देवप्रयाग में आपदा के दौरान जमा मलबा को हटाने की मांग पर एसडीएम कीर्तिनगर एवं ईओ नगर पालिका देवप्रयाग को नियमानुसार जांच कर आवश्यक कार्यवाही कर कार्यालय को अवगत कराने के निर्देश दिये।

जिलाध्यक्ष प्रधान संगठन टिहरी गढ़वाल रविन्द्र सिंह राणा ने लालूरी कोटी महरूकी मंजखेत मोटरमार्ग को मंजखेत से मोरियाणा तक निर्माण करने का अनुरोध किया गया जिस पर ईई लोनिवि तथा डीएफओ टिहरी को कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। ग्राम कोलधार के सोबत सिंह ने पीएम आवास के तहत आवास निर्माण हेतु जारी प्रथम किस्त के तहत किये जाने वाले कार्यो के लिए स्वास्थ्य का हवाला देकर एक माह का समय मंांगा गया जिस पर खण्ड विकास अधिकारी प्रतापनगर को एक माह के अन्तर्गत कार्य प्रारम्भ करवाने के निर्देश दिये गये।
जनता मिलन कार्यक्रम में एडीएम केके मिश्र, सीएमओ मनु जैन, अधीक्षण अभियन्ता पुनर्वास आरके गुप्ता, महाप्रबन्धक उद्योग महेश प्रकाश सहित अन्य समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories