कांग्रेस ने की OBC (अन्य पिछड़ा वर्ग ) विभाग में ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी

कांग्रेस ने की OBC (अन्य पिछड़ा वर्ग ) विभाग में ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी
Please click to share News

कर्नाटक की जीत कांग्रेस जनों में उत्साह का संचार करेंगीराकेश राणा

टिहरी गढ़वाल 15 मई 2023। कांग्रेस पार्टी के ओबीसी अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष इंद्रदेव डोभाल ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा की स्तुति एवं ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी की स्वीकृति पर टिहरी जनपद के विभिन्न विकास खंडों के ब्लॉक अध्यक्षों की घोषणा की है ।

ओबीसी विभाग के अध्यक्ष इंद्रदेव डोभाल जी के अनुसार नैनबाग विकासखंड के लिए जयपाल सिंह राणा थतयूड के लिए चेन सिंह रावत सकलाना के लिए कुंदन सिंह नेगी थोलदार के लिए पारस मणि शेमाल प्रताप नगर के लिए कैलाश पवार रामगढ़ के लिए सुमेर सिंह राणा रजाखेत के लिए भीम सिंह सजवाण भिलंगना के लिए रेवत सिंह राणा बालगंगा के लिए हरीश रावत के नामों की स्वीकृति प्रदान की गई है।

उन्होंने भरोसा जताया कि नई कार्यकारिणी से नए लोगों में उत्साह का संचार होगा और कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस जनों को राज्य और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करना होगा और जिस तरह कांग्रेस पार्टी के द्वारा कर्नाटक में पांच गारंटी देकर आम जनमानस का विश्वास हासिल किया। उसी तर्ज पर लोगों के बीच जाकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की योजनाओं जिनमें सूचना का अधिकार शिक्षा का अधिकार भोजन का अधिकार, महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना, राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, फूलवती कांग्रेस सरकार की 18 प्रकार की पेंशन के बारे में जिनसे प्रत्येक गांव को सर सबज किया गया था को बताकर कांग्रेस पार्टी की रीति और नीति से जोड़ना होगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories