आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले मे यूकेडी मुखर

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले मे यूकेडी मुखर
Please click to share News


देहरादून 27 मई 2023। उत्तराखंड क्रांति दल ने घुड़दौड़ी पौड़ी गढ़वाल में महिला कर्मचारी को प्रताड़ित करने व आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कड़ी कार्यवाही हेतु देहरादून में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन प्रेषित किया।

यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल के नेतृत्व मे यूकेडी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय विद्यालय शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी  पौड़ी गढ़वाल में ई०सी०ई० विभाग में अप्रैल 2019 में सहायक आचार्य मनीषा भट्ट को प्रताड़ित किये जाने व आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रकरण में यूकेडी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से कडी कार्रवाई की मांग की है । सेमवाल ने कहा कि तत्काल सभी संभावित साक्ष्य स्थल सील कराये जाएं।

यूकेडी उपाध्यक्ष सुनील ध्यानी ने मांग की है कि इस विषय मे कालेज के जिन जिम्मेदार कर्मचारियों और अधिकारियों पर उत्पीडन के आरोप हैं तत्काल उनको गिरफ्तार किया जाए।

यूकेडी नेता मनोज कुमार ने कहा कि यदि शीघ्र गिरफ्तारी नही होती तो उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता आदोलन को बाध्य होंगे।

यूकेडी नेता समीर मुंडेपी ने कहा कि उत्तराखंड मे महिलाएं सबसे असुरक्षित महसूस कर रही हैं। यूकेडी ने उत्पीडन रोकने के लिए बनी समितियों को भी सक्रिय करने की माग की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories