स्वच्छता सप्ताह को लेकर व्यापार सभा के साथ बैठक

स्वच्छता सप्ताह को लेकर  व्यापार सभा के साथ बैठक
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल। नगर पंचायत गजा में स्वच्छता सप्ताह को वृहद स्तर पर मनाये जाने के लिए नगर पंचायत कार्यालय में व्यापार सभा कार्यकारिणी के साथ बैठक आयोजित हुई ।

बैठक में अधिशासी अधिकारी हरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त शहर बनाने में व्यापारियों का योगदान महत्वपूर्ण है व्यापारियों के द्वारा स्वच्छता अभियान में पूर्व से ही सहयोग किया जाता रहा है इस सप्ताह विशेष अभियान चलाया जाएगा।

व्यापार सभा गजा अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान एवं कार्यकारिणी सदस्य मान सिंह चौहान विजय सिंह तडियाल सुरेन्द्र सिंह नेगी सुरेन्द्र खडवाल उम्मेद सिंह पयाल आनंद सिंह खाती ने बैठक में कहा कि गजा शहर की स्वच्छता हेतु सभी व्यापारियों की ओर से सहयोग मिलेगा और सुझाव दिया कि सब्जी मंडी ऋषिकेश से ही सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगना चाहिए उन्होंने बताया कि कूड़ा वाहन में सूखा कूड़ा और गीला कूड़ा अलग अलग करके दिया जा रहा है ।

अधिशासी अधिकारी हरेंद्र सिंह चौहान तथा स्वच्छता अभियान ब्रांड एंबेसडर दिनेश प्रसाद उनियाल ने कहा कि आगामी 17 अप्रैल को बाजार में जनजागरुकता रैली 11बजे निकाली जाएगी जिसमें नगर पंचायत में निवासरत संभ्रांत लोगों तथा व्यापार सभा का सहयोग आवश्यक है प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के चयनित लाभार्थियों के साथ भी स्वच्छता अभियान पर चर्चा की गई। इस अवसर पर लखन पाल सिंह महेश सिंह बलवंत सिंह मगबीर सिंह नेहा गजे सिंह दिनेश सिंह चौहान भी उपस्थित रहे हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories