रेनो ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए मॉनसून कैंप लगाने की घोषणा की

रेनो ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए मॉनसून कैंप लगाने की घोषणा की
Please click to share News

रेनो मॉनसून कैंप देश भर में रेनो इंडिया की सभी डीलरशिप पर 17 से 23 जुलाई 2023 तक लगाए जाएंगे

देहरादून- 18 जुलाई, 2023 । भारत में प्रमुख यूरोपियन ब्रैंड रेनो इंडिया ने उपभोक्ताओं की संतुष्टि को बढ़ाने और उन्हें ब्रैंड ओनरशिप का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए, देश में ऑफ्टर-सेल्‍स सर्विस की पहल के रूप में “रेनो मॉनसून कैंप” लगाने की घोषणा की। भारत के सभी हिस्सों में रेनो इंडिया की सभी डीलरशिप पर 17 से 23 जुलाई 2023 तक ये मानसून कैंप लगाए जाएंगे।

मॉनसून कैंप लगाने का मुख्य उद्देश्य गाड़ियों की आदर्श परफॉर्मेंस सुनिश्चित करना है, जो बारिश के मौसम के लिहाज से बहुत जरूरी है। इस कैंप में रेनो के मालिकों को रेनो इंडिया की ओर से तय किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार कार की कॉम्‍प्‍लीमेंटरी जांच पेश की जाएगी। इसमें कार के सभी प्रमुख फंक्शंस की विस्तृत जांच की जाएगी। बारिश के मौसम में सुरक्षित और बिना किसी समस्या के कार ड्राइविंग के लिए वाहनों की जांच कुशल और प्रशिक्षित सर्विस टेक्नीशियंस द्वारा की जाएगी। समय-समय पर की जाने वाली जांच कार की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करती है और उपभोक्ताओं को संतुष्टिदायक मालिकाना अनुभव प्रदान करती है।

रेनो इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट श्री सुधीर मल्होत्रा ने इस पहल के बारे में बताते हुए कहा, “हम देश भर में अपने मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए “रेनो मानसून कैंप” की शुरुआत कर हम बेहद उत्साहित हैं। रेनो में हमारी प्राथमिकता उपभोक्ताओं को संतुष्टि प्रदान करना और ब्रैंड के स्वामित्व का असाधारण अनुभव सुनिश्चित करना है। मॉनसून कैंप लगाने के पीछे हमारा उद्देश्य चुनौतीपूर्ण बारिश के मौसम में रेनो वाहनों की सुरक्षा और परफॉर्मेंस को आदर्श बनाना है। अपने प्रशिक्षित टेक्नीशियंस की ओर से किए जाने वाले कार की पूरक जांच, आकर्षक ऑफर्स और दिलचस्प गतिविधियों के साथ हम उपभोक्ताओं को न भूलने वाला यादगार अनुभव प्रदान करते हैं।”

हफ्ते भर की लंबी पहल के दौरान डीलर्स की शॉप पर आने वाले उपभोक्ता आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसमें चुनिंदा पार्ट्स पर 10 फीसदी डिस्काउंट, चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50 फीसदी छूट के अलावा लेबर चार्ज पर 15 फीसदी की छूट मिल सकती है। इसके अलावा माई रेनो कस्टमर्स (एमवाईआर) को चुनिंदा पार्ट्स और एक्सेसरीज पर पांच फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। चुनिंदा टायर ब्रैंड्स और कॉम्पिलिमेंट्री कार टॉप वॉश पर स्पेशल ऑफर्स मिलेंगे। रेनो इडिया में “रेनो सिक्योर” और “रेनो असिस्ट” पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा, जोकि एक्‍सटेंडेड वॉरंटी और रोड साइड असिस्टेंस की पेशकश करता है। कार के चेकअप की संपूर्ण सुविधाओं और स्पेशल ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं के लिए कई मजेदार गतिविधियां होगी, जिसमें उन्हें उपहार मिलने की गारंटी होगी, जिससे उन्हें बेहतरीन और यादगार अनुभव मिलेगा।

रेनो सर्विस कैंप को देश भर में सभी उपभोक्ताओं से जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिला है। कंपनी देश भर में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने के साथ इस तरह की उपभोक्ताओं से जुड़ने की रणनीति पर अपनी बुनियाद कायम रखेगी। पिछले कुछ सालों से रेनो ने भारत पर अपना मजबूत बेस बनाने के लिए काफी समर्पित प्रयास किए हैं। प्रॉडक्ट का विस्तार करने की मजबूत रणनीति के साथ रेनो सभी प्रमुख कारोबारी आयामों की मजबूती के लिए रणनीतिक उपाय करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जिसमें उपभोक्ताओं को बेमिसाल संतुष्टि प्रदान करने के लिए प्रॉडक्ट, नेटवर्क का विस्तार, उपभोक्ताओं पर केंद्रित अग्रणी गतिविधियां और कई नई मार्केटिंग पहल शामिल है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: – विकास कुमार-8057409636


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories