शुभम राणा बने आई टी कांग्रेस के प्रदेश संयोजक दीपचंद, नंदकिशोर, शिवम, उपेंद्र बने प्रदेश सचिव

शुभम राणा बने आई टी कांग्रेस के प्रदेश संयोजक दीपचंद, नंदकिशोर, शिवम, उपेंद्र बने प्रदेश सचिव
Please click to share News

देहरादून 17 जुलाई 2023। उत्तराखंड प्रदेश आई टी कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष विकास नेगी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी आई टी प्रकोष्ठ के चेयरमैन सुप्रिया स्नेत की संस्तुति पर अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है ।

जिसमें टिहरी जनपद से शुभम राणा को प्रदेश संयोजक दीपचंद सजवान (नैनबाग) नंदकिशोर नौटियाल (थतयूड), शिवम चमोली (प्रतापनगर) उपेंद्र पवार (सकलाना ) को प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए यह उम्मीद जताई कि आई टी विभाग में नौजवानों को प्रदेश में श्रेष्ठ दायित्व मिलने के बाद सभी नौजवान आई टी के माध्यम से कॉन्ग्रेस पार्टी की रीति और नीति को जन जन तक पहुंचाने के साथ वर्तमान में तथाकथित डबल इंजन की सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनमानस के सामने उजागर करेंगे।

उन्होंने कहा भारत रत्न राजीव गांधी जी ने जो 21वीं सदी का संचार क्रांति का सपना देखा था वह आज संपूर्ण रूप से साकार हुआ है लेकिन हमारे नौजवान पार्टी हित में इसका ठीक तरीके से उपयोग नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने उम्मीद जताई की भाजपा की ट्रोल आर्मी दिन भर में कई फेक न्यूज़ नौजवानों को बरगलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से भेजते रहते हैं। आने वाले समय में हमारे आईटी प्रकोष्ठ के नौजवान आईटी के माध्यम से इसका करारा जवाब देंगे और जनपद प्रदेश की महान जनता को कांग्रेस पार्टी के विचारों से सिद्धांतों से रीति और नीति के साथ जोड़ते हुए उत्तराखंड राज्य के भविष्य की दशा और दिशा तय करेंगे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories