ब्रेकिंग न्यूज़: चम्बा थाने के पास लैंडस्लाइड, कुछ वाहनों के दबे होने की आशंका, 6 जेसीबी मौके पर

ब्रेकिंग न्यूज़: चम्बा थाने के पास लैंडस्लाइड, कुछ वाहनों के दबे होने की आशंका, 6 जेसीबी मौके पर
Please click to share News

थाना चंबा द्वारा बताया गया है कि चंबा में जहा पर लैंडस्लाइड आया था वहां पर रेस्क्यू चल रहा है अभी तक दो महिला और एक बच्चे की डेड बॉडी निकाल दी गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी…..

टिहरी गढ़वाल 21 अगस्त। चंबा से  बहुत बड़ी खबर आ रही है चम्बा थाने के ऊपर लैंडस्लाइड हो गया । जिसमें कुछ वाहनों के दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है । मौके पर 6 जेसीबी और दो डंपर कार्य कर रहे हैं। मलबा हटाने की कार्यवाही जारी है। 

डीएम मयूर दीक्षित

मौके पर फायर ब्रिगेड, एसडीआरएफ, पुलिस, राजस्व की टीम व एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद है। स्लाइड वाले स्थान के पास घरों को खाली कराया गया है। डीएम ने एसडीएम  को घरों से खाली कराए गए लोगों के लिए रहने हेतु अस्थाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

साेेमवार को चंबा थाने के पास एकाएक पहाडी से मलबा आ गिरा, आसपास के लोोगों ने तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया है। स्थानीय लोगों द्वारा मलबे में 2 या 3 बच्चे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। जेसीबी द्वारा मौके पर मलबा हटाया जा रहा है। SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर रेस्क्यू अभियान लगातार जारी है।

सीएमओ, जिला पूर्ति अधिकारी व जल संस्थान को सभी आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।

डीएम मयूर दीक्षित, एसएसपी नवनीत भुल्लर, सीडीओ मनीष कुमार, एडीएम, एसडीएम मौके पर हैं।

खबर अपडेट की जा रही है—-

*टैक्सी स्टैंड में कुछ गाड़ियों और एक परिवार के 3 सदस्यों के दबने की आशंका

* राहत बचाव कार्य जारी
* मलवा हटाते ही तत्काल राहत हेतु डीएम ने एंबुलेंस और हेली सेवा तैयार रखने के दिए निर्देश

* थाना चंबा द्वारा बताया गया है कि चंबा में जहा पर लैंडस्लाइड आया था वहां पर रेस्क्यू चल रहा है अभी तक दो महिला और एक बच्चे की डेड बॉडी निकाल दी गई है। मृतकों में ग्राम जसपुर कंडीसौड़ निवासी पूनम खंडूरी पत्नी सुमन उम्र लगभग 30, उनका 4 माह का एक बच्चा तथा सरस्वती देवी बहन सुमन उम्र 32 की डेड बॉडी को निकालकर पंचनामे के लिए जिला अस्पताल बोराडी ले जाया गया है।

अपडेट—-

* मौके पर टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय भी मौजूद
* जनपद प्रभारी मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने दूरभाष के माध्यम से डीएम से घटना की जानकारी लेते हुए प्रभावितों को तत्काल राहत प्रदान करने , आस पास के घरों को नोटिस देकर खाली करवाने तथा लोगों की अस्थाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए। साथ ही पूरा मलवा हटने तक मौके पर रहकर खोजबीन जारी रखने के निर्देश दिए गए।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories