डीएम सोनिका ने आढ़त बाजार के संबंध में अधिकारियों संग की बैठक

डीएम सोनिका ने आढ़त बाजार के संबंध में अधिकारियों संग की बैठक
Please click to share News

देहरादून 05 अगस्त 2023 । जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में आढ़त बाजार के संबंध में बैठक आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने एमडीडीए एवं लोनिवि के अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक माह के भीतर डीपीआर तैयार करते हुए कार्य प्रारंभ करें।

साथ ही निर्देशित किया कि तहसील से सहारनपुर चौक तक सड़क चौड़ीकरण कार्यों की मानक के अनरूप डीपीआर तैयार करें। साथ ही तहसील चौक से सहारपुर चौक तक विद्युत पोल हटाने का कार्य करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि आढ़त बाजार हेतु चयनित भूमि पर सफाई व्यवस्था करवाकर ले आउट तैयार करें। साथ ही निर्माण कार्यों को तेजी से शुरू करने हेतु व्यक्तिगत रूप से आगे आकर कार्य प्रारंभ करें। उन्होंने निर्देशित किया कि आढ़त बाजार हेतु चयनित भूमि पर चार दीवारी के कार्यों को पूर्ण करें जिस पर अवगत कराया गया कि चार दीवारी हेतु टेण्डर प्रक्रिया हो गई है जिस पर शीघ्र ही निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। जिलाधिकारी ने लोनिवि, एमडीडीए सहित संबंधित विभागों को कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर सचिव एमडीडीए मोहन सिंह बर्निया, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजी शरण शर्मा, लोनिवि, एमडीडीए, राजस्व विभाग के अधिकारी/कार्मिक उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories