नर्सिंग कॉलेज सुरसिंग धार के छात्रों का धरना समाप्त, एसडीएम ने निष्पक्ष जांच का दिया भरोसा 

नर्सिंग कॉलेज सुरसिंग धार के छात्रों का धरना समाप्त, एसडीएम ने निष्पक्ष जांच का दिया भरोसा 
Please click to share News

नर्सिंग कॉलेज की प्रधानाचार्य डा. शबिस्ता अहमद नाज का स्थानांतरण, अंजू यादव को दिया चार्ज 

टिहरी गढ़वाल 2 अगस्त 2023। सुरसिंगधार नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं के धरने के तीसरे दिन प्रधानाचार्य को हटाने के बावजूद भी छात्र शांत नहीं हुए और जिलाधिकारी से धरना स्थल पर आने की जिद्द करते रहे। एसडीएम टिहरी लक्ष्मी राज चौहान की काफी मथ्था पच्ची के बाद और सभी बिंदुओ पर निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद धरना स्थगित कर दिया गया है। प्रधानाचार्य डा. शबिस्ता अहमद नाज का स्थानांतरण कर अंजू यादव को चार्ज दिया गया।

एसडीएम वार्ता करते हुए
छात्र समस्याएं रखते हुए

एसडीएम लक्ष्मीराज चौहान के मौके पर आकर छात्रों पर द्वेष भावना से कार्रवाई न करने का आश्वासन दिया और धरना समाप्त करवाया।

बता दें कि छात्र कॉलेज में तमाम अव्यवस्थाओं व कालेज प्रशासन के उत्पीड़नात्मक रवैये को लेकर 3 दिनों से धरने पर डटे रहे। आखिर छात्रों के आंदोलन के बाद कालेज की प्रधानाचार्य को हटाकर अन्य को चार्ज दिया गया है।

बता दें कि कालेज प्रशासन के मनमाने रवैये के खिलाफ छात्र लामबंद हो गए थे और सोमवार से धरने पर थे। मंगलवार को एडीएम ने भी मौके पर पहुंचकर एक सप्ताह के भीतर सभी समस्याओं के समाधान का भरोसा छात्रों को दिया लेकिन छात्र संतुष्ट नहीं दिखे।

आज बुधवार को एसडीएम लक्ष्मी राज चौहान ने छात्रों से पुनः बातचीत की और कॉलेज का बारीकी से निरीक्षण किया। लैब में कई चीजें एक्सपायरी डेट की मिली । उन्होंने छात्रों को आश्वस्त किया कि निरीक्षण में जो भी खामियां मिली है उन्हें दुरुस्त कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories